मेरठ, जेएनएन। किठौर के राधना में बीती रात कहासुनी के बाद दो पक्षों में शुरू हुआ खूनी संघर्ष रुक-रुककर शनिवार सुबह तक चला। जिसमें दोनों पक्षों के चार लोग चोटिल हो गए। मामले में एक पक्ष की ओर से चार लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

राधना में जमील और नजमुद्दीन पड़ोसी हैं। बीती रात सलीम पुत्र जमील और शादाब पुत्र नजमुद्दीन में शुरू हुई कहासुनी ने देखते ही देखते खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चले। जिसमें जमील के बेटे सिमाब, शहजाद व तसलीम घायल हो गए। संघर्ष के बाद थाना पहुंचे घायलों ने शुएब, शादाब, शाहबाज, शान मोहम्मद व फैजान पर लाठी डंडों व अवैध हथियारों से लैस होकर घर में घुसने, गाली-गलौच और विरोध पर मारपीट करने के आरोपों के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया गया कि शनिवार तड़के दोनों पक्ष गांव में पुन: भिड़े और जमकर मारपीट हुई। जिसमें शानू व शादाब पुत्र नजमुद्दीन चोटिल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित पुलिस को देख फरार हो गए। इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा का कहना है कि आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

युवक पर किया हमला : सरधना थाना क्षेत्र के गांव बदरूद्दीन नगर में दबंगों द्वारा घर में घुसकर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। बदरूद्दीन नगर रहीस पुत्र अब्दुल सलाम ने बताया कि वह शनिवार को अपने घर पर था। आरोप है कि इसी दौरान गांव निवासी कई युवक एकजुट होकर धारदार हथियार लेकर घर में जबरन घुस गए। उसने विरोध किया तो आरोपितों ने गाली-गलौज कर दी। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग बीच-बचाव को पहुंचे। लेकिन, आरोपितों ने उन्हे भी मारपीटकर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपित धमकी देकर फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran