Move to Jagran APP

ब्लैक बुल को हरा ताज-11 सेमीफाइनल में

एसडीके क्रिकेट एकेडमी की ओर से आयोजित प्रथम मुन्ना भाई क्रिकेट टूर्नामेंट में दूसरा क्वार्टर फाइनल बुधवार को ताज-11 और ब्लैक बुल के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 02:23 AM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 02:23 AM (IST)
ब्लैक बुल को हरा ताज-11 सेमीफाइनल में
ब्लैक बुल को हरा ताज-11 सेमीफाइनल में

मेरठ, जेएनएन। एसडीके क्रिकेट एकेडमी की ओर से आयोजित प्रथम मुन्ना भाई क्रिकेट टूर्नामेंट में दूसरा क्वार्टर फाइनल बुधवार को ताज-11 और ब्लैक बुल के बीच खेला गया। टास जीतकर ताज-11 ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 158 रन बनाए। फैसल ने 43 और वासिल ने 28 रन योगदान दिया। ब्लैक बुल की ओर से दीपक ने दो विकेट लिए।लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्लैक बुल मात्र 138 रन ही बना सकी। इस अवसर पर आयोजक शाहिद अली कस्सार, पिटू पांचली, विपिन कश्यप, बलराम सक्सेना, मुंदर भाई आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

वाद-विवाद में गाजियाबाद की टीम ने बाजी मारी

आरजी पीजी कालेज में बुधवार को डा. विमलापुरी चल वैजयंती अंतर महाविद्यालय वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका विषय संचार माध्यम में मूल्यपरक पत्रकारिता का अस्तित्व रहा। प्रतियोगिता में दस महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता में एमएमएच कालेज गाजियाबाद की टीम विजयी रही। व्यक्तिगत श्रेणी में प्रथम पुरस्कार सेंट जोसेफ ग‌र्ल्स डिग्री कालेज सरधना की छात्रा इलमा खान ने जीता। व्यक्तिगत श्रेणी में दूसरा पुरस्कार एमएमएच कालेज गाजियाबाद के छात्र टेकचंद और तनु को पक्ष और विपक्ष के लिए प्राप्त हुआ। व्यक्तिगत श्रेणी में तीसरा पुरस्कार आरजी पीजी कालेज की छात्रा सैयदा जहरा जैदी और सेंट जोसेफ ग‌र्ल्स डिग्री कालेज सरधना की छात्रा शिवानी शर्मा को पक्ष और विपक्ष के लिए दिया गया। प्रतियोगिता का संचालन डा. गरिमा मलिक ने किया। इस दौरान प्राचार्य डा. दीपशिखा शर्मा, डा. अपर्णा वत्स, डा. सुनीत और डा. ममता उपाध्याय मौजूद रहीं।

भदोही हाफ मैराथन में दम लगाएंगे प्रतिभागी

खेल निदेशालय की ओर से 28 फरवरी को आठवीं भदोही हाफ मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। इसमें सभी धावक निश्शुल्क पंजीकरण करा सकते हैं। पंजीकरण के लिए खिलाड़ी 840003001, 9618211211 और 9532110077 मोबाइल नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी आले हैदर के अनुसार भदोही हाफ मैराथन में हिस्सा लेने के लिए जाने वाले खिलाड़ियों के लिए रहने व भोजन की व्यवस्था आयोजकों की ओर से निश्शुल्क की जा रही है। विजेता खिलाड़ियों को प्रथम पुरस्कार 71 हजार रुपये, द्वितीय पुरस्कार 41 हजार रुपये और तृतीय पुरस्कार 21 हजार रुपये मिलेंगे। वहीं, चौथे स्थान पर तीन पुरस्कार पांच-पांच हजार रुपये प्रदान किए जाएंगे। साथ ही 15 सांत्वना पुरस्कार एक-एक हजार रुपये और हर प्रतिभागी को विशेष पुरस्कार और सभी पंजीकृत धावकों को टी-शर्ट प्रदान की जाएगी। मेरठ मंडल के इच्छुक खिलाड़ी उक्त मोबाइल नंबरों पर पंजीकरण करा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.