मेरठ, जेएनएन। सत्ताधारी दल भाजपा की रणनीति के तहत उसके स्टार प्रचारकों की सूची जारी हो चुकी है। गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत अन्य वरिष्ठ नेता प्रथम चरण के चुनाव वाले जिलों में पहुंच रहे हैं। प्रत्याशियों के समर्थन में जनसंपर्क भी किया जा रहा है। उधर, सपा-रालोद समेत 12 पार्टियों का गठबंधन, बसपा या कांग्रेस की तरफ से प्रदेश या राष्ट्रीय स्तर के नेताओं-पदाधिकारियों ने प्रचार- जनसंपर्क शुरू नहीं किया है। विपक्षी पार्टियों में स्टार प्रचारकों की सूची तक जारी नहीं हो सकी है। किसी राष्ट्रीय, प्रदेश स्तरीय नेता के आने का कार्यक्रम भी नहीं तय हुआ है।

----------

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से संपर्क किया है। मेरठ आने का कार्यक्रम जल्द बनने वाला है।

-अतुल प्रधान, सरधना से सपा प्रत्याशी बसपा के स्टार प्रचारकों व वरिष्ठ नेताओं की सूची आने वाली है। उन्होंने स्वयं भी राष्ट्रीय नेताओं को बुलवाने का आग्रह किया है।

-अमित शर्मा, बसपा के कैंट प्रत्याशी राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. जयंत सिंह का हर जिले में संपर्क कार्यक्रम जारी होने वाला है।

-यशवीर सिंह, रालोद के क्षेत्रीय अधिकारी सूची लगभग तैयार है। एक दिन में जारी हो जाएगी। कार्यक्रम भी उसी के साथ जारी होंगे।

-अवनीश काजला, जिलाध्यक्ष, कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी

रमेश ढींगरा ने थामा भाजपा का दामन : कांग्रेस के टिकट पर मेरठ कैंट सीट से विधानसभा चुनाव लड़ चुके रमेश ढींगरा रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। कैंट से भाजपा प्रत्याशी अमित अग्रवाल के चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के दौरान सांसद राजेंद्र अग्रवाल, महानगर मुकेश सिंघल, राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम एवं पूर्व महापौर हरिकांत अहलूवालिया ने रमेश ढींगरा को भाजपा का पटका पहनाकर सदस्यता दिलाई। अमित अग्रवाल ने कहा कि रमेश ढींगरा का अनुभव भाजपा को नई मजबूती देगा। बता दें कि रमेश ढींगरा कैंट सीट से ही पांच बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं। इस दौरान मौजूदा विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य सुरेश जैन ऋतुराज, अजय गुप्ता, विवेक रस्तोगी आदि उपस्थित रहे।

Edited By: Jagran