मेरठ, जेएनएन। भाजपा नेता और उनके भाई की पुलिस से शिकायत करना युवक को भारी पड़ गया। भाजपा नेता ने चौकी में घुसकर उसकी पिटाई की। इस दौरान दारोगा उसको पिटते हुए देखते रहे। मौके पर मौजूद पार्षद और अन्य लोगों ने युवक को बचाया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहरीर पर भाजपा नेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला कुआं खेड़ा मलियाना निवासी सुरेश ने बताया कि प्रधानमंत्री आवासीय योजना के तहत उसे दो लाख रुपये मिले थे। कुछ दिनों पहले भाजपा के महानगर मंत्री अरविंद उर्फ पिंटू और उनके भाई राहुल ने उसे गुमराह कर दो खाली चेक उससे ले लिए और बैंक से 20 हजार रुपये निकाल लिए। इसके बाद भी उससे और रुपयों की मांग कर रहे हैं। रुपये नहीं देने पर धमकी दे रहे थे। गुरुवार को इसकी शिकायत करने के लिए वह मलियाना चौकी गया था। इस दौरान प्रभारी अशोक कुमार ने भाजपा नेता को फोन कर बुला लिया। उन्होंने चौकी में पहुंचते ही पिटाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान पार्षद कुलदीप और अन्य युवक सोनू मौजूद थे। उन्होंने उसे बचाया, जबकि चौकी प्रभारी मूक दर्शक बने रहे। उन्होंने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, चौकी में पिटाई की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने चौकी प्रभारी को जमकर फटकार लगाई। साथ ही भाजपा नेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी।

सम्मान को चोट पहुंची, इसलिए पिटाई की

भाजपा नेता ने बताया कि सुरेश का उनके स्वजनों से लेन-देन चल रहा है। वह कुछ दिनों पहले घर से 50 हजार रुपये लेकर गया था। भाई उसी का तगादा करता है। गुरुवार को उसने झूठी शिकायत की थी। उनके सम्मान को ठेस पहुंची थी, इसलिए चौकी में ही उसकी पिटाई कर दी थी। सुरेश का भाई बसपा से जुड़ा हुआ है, इसलिए मामले को तूल दिया जा रहा है। उनपर और भाई पर लगाए गए आरोप गलत हैं। 

Edited By: Himanshu Dwivedi