Move to Jagran APP

लखनऊ तक पहुंची भाजपा नेता को लगे थप्पड़ की गूंज

भाजपा नेता जयपाल सिंह को पड़ोसी चमनवीर और उनके भाई संजय कश्यप ने घर में घुसकर थप्पड़ जड़ दिया। ट्रेनी आइपीएस अफसर ने मुकदमा दर्ज करने से इन्कार कर दिया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 11:27 AM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2019 11:27 AM (IST)
लखनऊ तक पहुंची भाजपा नेता को लगे थप्पड़ की गूंज
लखनऊ तक पहुंची भाजपा नेता को लगे थप्पड़ की गूंज
मेरठ, जेएनएन। गंगानगर में भाजपा नेता को लगे थप्पड़ की गूंज लखनऊ तक पहुंच गई। ट्रेनी आइपीएस अफसर ने मुकदमा दर्ज करने से इन्कार कर दिया था। भाजपा नेता ने मामले की शिकायत सासंद से लेकर विधायक और महानगर अध्यक्ष तक की। मामला लखनऊ तक पहुंचा, उसके बाद ही एसएसपी को आदेश दिया गया, तब जाकर गंगानगर थाने में मारपीट और एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया।
जान से मारने की धमकी
गंगानगर एफ ब्लाक 615 में भाजपा नेता जयपाल सिंह रहते हैं। जयपाल सिंह का आरोप है कि एफ ब्लाक में रहने वाले पड़ोसी चमनवीर और उनके भाई संजय कश्यप ने घर में घुसकर थप्पड़ जड़ दिया। विरोध करने पर गाली गलौच भी की गई। दोनों भाइयों के जान से मारने की धमकी देने की शिकायत गंगानगर थाने में की गई। उसके बावजूद ट्रेनी आइपीएस कुलदीप सिंह ने मुकदमा दर्ज करने से इन्कार कर दिया। भाजपा नेता ने मामले की शिकायत सासंद से की। सूत्रों के मुताबिक, सासंद से लेकर विधायक और महानगर अध्यक्ष ने आइपीएस अफसर से बातचीत की। उसके बाद भी आइपीएस ने मामले को दरकिनार कर दिया। बाद में लखनऊ से एसएसपी को एक कॉल आई, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। एसएसपी नितिन तिवारी का कहना है कि जयपाल के साथ मारपीट और एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर सीओ को विवेचना सौंप दी गई है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.