मेरठ, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की महानगर और जिला इकाई ने गुरुवार को ट्रैक्टर रैली निकालकर बड़ा राजनीतिक संदेश दिया। 210 ट्रैक्टरों के साथ कमिश्नरी आवास पहुंचे मोर्चा कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि किसान पूरी तरह भाजपा के साथ है, और 2022 चुनावों में उनके वोट से पार्टी प्रचंड बहुमत से जीतेगी।

मेरठ महानगर ने शाप्रिक्स माल से ट्रैक्टर रैली निकाला, जहां विधायक डा. सोमेंद्र तोमर, महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, मोर्चा महानगर अध्यक्ष प्रवेश गुमी और नरेश गुर्जर ने झंडी देकर रैली को रवाना किया, जो बिजली बंबा बाईपास, हापुड़ रोड, हापुड़ चुंगी, पीवीएस माल, कुटी चौराहा पहुंची। तेजगढ़ी चौराहा, जेल चुंगी व साकेत चौराहे पर भी स्वागत हुआ। उधर, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अजय त्यागी ट्रैक्टरों के साथ कमिश्नर आवास पहुंचे, जहां राज्यमंत्री दिनेश खटीक एवं सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने धनसिंह कोतवाल की मूर्ति पर माल्यार्पण कर रैली को रवाना किया। कार्यकर्ता ट्रैक्टर लेकर सर्किट हाउस के सामने से होते हुए अंबेडकर चौक पहुंचे, और उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया। यहां से रैली कमिश्नरी पार्क पहुंची, जहां भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने चौ. चरण सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण करते हुए रैली का समापन किया। प्रदेश इकाई के निर्देश पर ट्रैक्टर रैली का मुख्य जिम्मा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय त्यागी ने उठाया। त्यागी ने कहा कि किसान पूरी तरह भाजपा के साथ हैं। प्रदेश मंत्री पदम सिंह, महानगर मंत्री गोपाल शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष विमल शर्मा आदि मौजूद रहे। रैली से आवागमन में हुई परेशानी

बिजली बंबा बाईपास से जैसे-जैसे रैली आगे की ओर बढ़ी यातायात व्यवस्था प्रभावित होने से लोगों को आवाजाही में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। हालांकि रैली के दौरान चौराहों पर यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात रहे, लेकिन इसके बाद भी कुछ जगहों-हापुड़ रोड, तेजगढ़ी व साकेत चौराहे पर लोगों को आने-जाने में थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

Edited By: Jagran