Move to Jagran APP

BirthDay of Child: बर्थ-डे केक देख तीन साल के बच्‍ची के खिले चेहरे, पुलिस ने दी मुबारकबाद Meerut News

मेरठ पुलिस ने मिसाल रखते हुए एक बच्‍ची के जंमदिन पर उसके घर केक लेकर पहुंच गई। जिसके बाद परिवार के सदस्‍यों ने पुलिस की कुछ इस अंदाज में तारीफ की।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 07:17 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 07:58 PM (IST)
BirthDay of Child: बर्थ-डे केक देख तीन साल के बच्‍ची के खिले चेहरे, पुलिस ने दी मुबारकबाद Meerut News
BirthDay of Child: बर्थ-डे केक देख तीन साल के बच्‍ची के खिले चेहरे, पुलिस ने दी मुबारकबाद Meerut News

मेरठ, जेएनएन। लॉकडाउन के वजह से लोग अपने घरों से बाहर निकल नहीं पा रहे हैं। अगर निकल भी रहे हैं तो कुछ जरूरी सामग्री का छोड़कर अन्‍य वस्‍तुओं की दुकाने नहीं खुल रही हैं। ऐसे में बेटी का जंमदिन न मना पाने की वजह से मेरठ स्थित एक परिवार बहुत ही परेशान रहा। इस संबंध में मेरठ की पुलिस ने मिसाल रखते हुए बच्‍ची को जन्‍म दिन मनाने के लिए केक लेकर पहुंच गई तो परिजन और बेटी के चेहरे खिल गए।

loksabha election banner

परिजनों के खिले चेहरे

बेटी का तीसरा जन्मदिन नहीं मना पाने से मायूस परिजनों के चेहरे पर देहली गेट पुलिस ने मुस्‍कान ला दी। थाना प्रभारी बच्ची के लिए केक लेकर पहुंचे तो सभी ने उसे जन्मदिन की मुबारकबाद दी। परिवार के लोगों ने कहा कि यह जन्मदिन कभी भुला नहीं पाएंगे। देहली गेट थाना क्षेत्र के लाला का बाजार निवासी मयंक की तीन साल की बेटी प्रियल का रविवार को जन्मदिन था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ना तो रिश्तेदार आ सके और ना ही केक का इंतजाम हो सका था। इसके चलते ही परिजन मायूस थे।

पुलिस को दी जानकारी

दोपहर के समय परिजनों ने थाना प्रभारी को फोन कर बच्ची के जन्मदिन की जानकारी दी। इस पर वह कुछ देर बाद पुलिसर्किमयों के साथ केक लेकर पहुंचे और बच्ची को जन्मदिन की बधाई दी। इसके बाद बच्ची के माता-पिता ने केक कटवाया। उन्होंने कहा कि यह जन्मदिन वह हमेशा याद रखेंगे, जब लॉकडाउन के दौरान पुलिस वाले केक लेकर पहुंच थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.