Move to Jagran APP

बाइक व स्कूटर की भिड़ंत, हादसे में वृद्ध घायल

सरधना क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर क्षेत्र के अटेरना निवासी वृद्ध स्कूटर से सामान लेने के लिए सरधना आया था। खरीदारी के बाद वृद्ध तहसील रोड से गांव लौट रहा था। इसी दौरान गंगनहर की ओर से आ रहा मेरठ निवासी युवक ने स्कूटर में सामने से टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 08:22 PM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 08:22 PM (IST)
बाइक व स्कूटर की भिड़ंत, हादसे में वृद्ध घायल
बाइक व स्कूटर की भिड़ंत, हादसे में वृद्ध घायल

मेरठ, जेएनएन। सरधना क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर क्षेत्र के अटेरना निवासी वृद्ध स्कूटर से सामान लेने के लिए सरधना आया था। खरीदारी के बाद वृद्ध तहसील रोड से गांव लौट रहा था। इसी दौरान गंगनहर की ओर से आ रहा मेरठ निवासी युवक ने स्कूटर में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में वृद्ध को गंभीर चोटें आई। राहगीरों ने सीएचसी में उपचार कराया। पुलिस बाइक सवार युवक की बाइक कब्जे में लेकर थाने ले आई। पीड़ित की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई।

loksabha election banner

सीएचसी में भर्ती घायल वृद्ध मदन पुत्र मामचंद निवासी अटेरना ने बताया कि दोपहर में तहसील रोड से सामान खरीद कर स्कूटर से गांव लौट रहा था। तहसील रोड के पालिका कूड़ा ग्राउंड के पास दौराला गंगनहर पुल की ओर से आ रहे बाइक सवार युवक ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की वृद्ध सड़क पर जा गिरा जहां उसे काफी गंभीर चोटें आई। आस-पास के दुकानदारों व राहगीरों ने दौड़ कर सड़क से घायल को उठाकर सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं, दूसरी ओर मेरठ निवासी को भी मामूली चोटे आई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक सहित बाइक को कब्जे में लेकर थाने ले आए। समाचार लिखे जाने तक समझौते का प्रयास जारी था।

मामूली कहासुनी पर मारपीट, व्यापारी घायल : मवाना केमोहल्ला काबलीगेट में गुरुवार रात मामूली कहासुनी को लेकर पारिवारिक दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें पीड़ित पक्ष से व्यापारी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी भिजवाया।

बता दें कि मोहल्ला काबलीगेट निवासी सोनू पुत्र बलवंत फोम के गद्दों व फर्नीचर की दुकान करता है। गुरुवार रात नौ बजे उसकी अपने परिवार के ही युवक से कहासुनी हो गई थी। मामले को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें धारदार हथियार के प्रहार से व्यापारी सोनू घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी भिजवा दिया। पीड़ित ने आरोपित समेत चार लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले की तहरीर दी है। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौर का कहना कि मामला पारिवारिक है। जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.