बिजनौर, जागरण संवाददाता। दहेज में दो लाख रुपये की डिमांड पूरी न होने पर पत्नी को तीन तलाक बोल दिया। पुलिस ने पति समेत पांच आरोपितो पर दहेज उत्पीड़न और मुस्लिम विवाह अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

कोतवाली देहात के मोहल्ला रहमुल्ला कालोनी निवासी शबनम ने थाने में दी तहरीर मे कहा कि उसका निकाह तीन साल पहले नसीम अहमद के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही नसीम अहमद दो लाख की रुपये मांग करने लगा। उसके पति, जेठ, ससुर एवं ननद आदि ने कई बार उसके साथ मारपीट भी की थी। उसका कहना है कि पिछले दिनों उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया था। अब उसके पति नसीम अहमद ने 26 नवंबर को रसीद के नलकूप पर बुलाया। यहां पर जेठ, ससुर और ननद भी मौजूद थे। यहां नसीम अहमद ने उसे तीन बार तलाक बोल दिया और मारपीट भी की। पुलिस ने घटना का पति, जेठ, ससुर व नंद के विरुद्ध रिर्पोअ दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

खड़ी कार मे टकराई ई-रिक्शा, चालक सहित तीन घायल

बिजनौर। मंडावली क्षेत्र में ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर खड़ी कार से टकरा गई। हादसे में ई-रिक्शा चालक व ई-रिक्शा में सवार महिला व बच्ची घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समीपुर भर्ती कराया है।

नजीबाबाद-हरिद्वार नेशनल हाईवे पर मंडावली स्थित सहकारी बैंक के सामने एक कार खड़ी थी। हरिद्वार दिशा से आ रहे ई-रिक्शा चालक 48 वर्षीय शाहिद से ई-रिक्शा अनियंत्रित हो गई। ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर खड़ी कार में जा टकराई। हादसे में शाहिद व ई-रिक्शा में सवार 32 वर्षीय शबाना और 12 वर्षीय नरगिस घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की सहायता से तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समीपुर भर्ती कराया।

 

Edited By: Parveen Vashishta