बिजनौर, जेएनएन। जनपद के मंडावली थाना के राहतपुर खुर्द में एक बेरहम पिता ने अपनी नौ माह की लड़की को जमीन पर पटक दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर जुटी भीड़ ने आरोपित के खिलाफ आक्रोश दिखाया। ग्रामीणों ने बताया कि युवक शराब के नशे में था। जिसके बाद उसकी पत्‍नी से कहासूनी हुई थी और इसी बीच में उसने मासूम को जमीन पर पटक दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मंडावली थाना क्षेत्र के गांव राहतपुर खुर्द में शनिवार रात को करीबी 10 बजे इकलौती बेटी को पिता ने जमीन पर पटकर मार डाला। आरोपित नाजिम की डेढ़ साल पहले ही महताब से शादी हुई थी। नाजिम शराब का आदी था। जिस कारण वह आए दिन शराब पीकर घर पर आता था। शनिवार को भी वह शराब के नशे में घर पर आया था, इसी बात को लेकर उसका विवाद पत्‍नी महताब से हो गया। जिसके बाद आरोपित ने गुस्‍से में अपनी इकलौती पुत्री को जमीन पर पटकर डाला। इस घटना के बाद तो मां के होश की खो गए और परिजनों में कोहराम मच गया।

इधर, मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों ने युवक के प्रति आक्रोश दिखाआ और पुलिस को इस हृदयविदारक घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पहुंचकर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ गजेंद्र पाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली थी, जिसके बाद आरोपित को पकड़कर थाने ले आया गया। अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

Edited By: Himanshu Dwivedi