बिजनौर, जागरण संवाददाता। धामपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक अशोक राणा के निजी गनर ने मंगलवार देर शाम स्योहारा रोड स्थित निजी स्कूल के बाथरूम में अवैध पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि कुछ देर पहले पत्नी से उनकी कहासुनी हुई थी।

यह है मामला

स्योहारा थाना क्षेत्र के ठाठ जट गांव निवासी भाजपा विधायक अशोक राणा और उनके बेटे प्रियंकर की सुरक्षा में गांव का 34 वर्षीय पुनीत पुत्र निरंजन कुमार 12 साल से सुरक्षा गार्ड की नौकरी कर रहा था। मंगलवार देर शाम प्रियंकर अपने स्कूल स्थित कैंप कार्यालय पर समर्थकों के साथ बातचीत कर रहे थे। इस दौरान पुनीत स्कूल पहुंचा और सीधे स्कूल के बाथरूम में जाकर अपनी ठोड़ी से सटाकर पिस्टल से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर अन्य लोग मौके पर पहुंचे। पुनीत को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ अजय अग्रवाल और धामपुर कोतवाल ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। साथ ही बाथरूम से एक अवैध पिस्टल बरामद किया। गोली ठोड़ी पर लगने के बाद बाथरूम की छत में जा लगी। सीओ ने बताया कि घरेलू कलह के चलते पुनीत ने यह कदम उठाया है। कुछ देर पहले पुनीत की पत्नी से कहासुनी हुई थी। अभी तहरीर नहीं मिली है। 

इनका कहना है...

दोपहर को धामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान पुनीत के पास उसकी पत्नी का फोन आया था। लौटते समय वह पत्नी को दवाई दिलवाने के लिए जैतरा में उतर गया। शाम के समय वह कुछ समर्थकों के साथ स्कूल के कैंप कार्यालय में बैठे हुए थे। तभी पुनीत ने बाथरूम में जाकर गोली मार ली। पुनीत के स्वजन की हरसंभव मदद की जाएगी।

-प्रियंकर राणा, विधायक पुत्र।

 

Edited By: Parveen Vashishta