जागरण संवाददाता, मेरठ। राष्ट्रीय लोक दल के अनुसूचित जाति और जनजाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि रालोद की ताकत पर किसान आंदोलन खड़ा हुआ है। प्रशांत कनौजिया ने लाल कुर्ती एसजीएम गार्डन में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा रालोद ने किसान आंदोलन को सफल बनाने के लिए बहुत प्रयास किया है। एक समय जब राकेश टिकैत का मनोबल टूट गया था तब चौधरी अजित सिंह ने ही उन्हें सहारा दिया था।

मेरठ में प्रेस वार्ता करते हुए प्रशांत कनौजिया ने कहा कि सरकार को एमएसपी की लिखित में गारंटी देनी चाहिए। प्रशांत कनौजिया ने कहा अगर रालोद की प्रदेश में सरकार बनती है तो किसानों को उनकी फसल का दाम और मजदूरों को उनकी मजदूरी की कीमत तय करने का अधिकार मिलेगा। कहा बहुजन समाज पार्टी अपने रास्ते से भटक गई है। न्याय यात्रा के सिलसिले में मेरठ आए प्रशांत कनौजिया ने कहा दलित, पिछड़े और किसान प्रदेश सरकार की नीतियों से परेशान हैं। हाथरस में दलित समुदाय की बेटी का परिवार जनों की अनुमति के बिना रातो रात अंतिम संस्कार कर दिया जाता है आज भी पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला है। कहां उन्होंने मेरठ के हस्तिनापुर, लावड़ और चिरोड़ी आदि गांवो का दौरा किया है लोगों में सरकार के प्रति गहरा रोष है।

लोग रालोद और उसके गठबंधन को समर्थन देने की बात कह रहे है। समाजवादी पार्टी से उनका गठबंधन होगा पर अभी सीटों के बारे में निर्णय नहीं हुआ है। पत्रकारों के पूछने पर श्री राकेश टिकैत चुनाव में क्या रालोद को समर्थन देंगे इस पर उन्होंने कहा कि यह तो राकेश टिकैत ही बता सकते हैं।

आरक्षण के घोटाले के आरोपी जेल जाएंगे

रालोद नेता प्रशांत कनौजिया ने एक बार फिर बिगड़े बोल बोले। आजाद पार्टी द्वारा शिक्षकों की भर्ती घोटाले के विरोध में चल रहे प्रदर्शन को पूर्ण समर्थन देने की बात कही। कहां अगले 6 महीने में अगर रालोद की सरकार प्रदेश में बनेगी तो आरक्षण भर्ती के घोटाले मैं जो भी दोषी पाए जाएंगे चाहे वह अधिकारी हो या मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन्हें जेल भेजा जाएगा। 

Edited By: Himanshu Dwivedi