Move to Jagran APP

मेरठ : क्रिकेटर भुवनेश्‍वर कुमार के पिता को कैंसर, दिल्‍ली स्थित एम्स में चल रहा इलाज

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज और आइपीएल में सनराइज हैदराबाद की ओर से खेलने वाले भुवनेश्वर कुमार के पिता किरणपाल सिंह को कैंसर हो गया है। मेरठ के बाद उन्होंने दिल्ली में जांच कराई तो इसकी जानकारी मिली।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 10:03 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 10:03 PM (IST)
मेरठ : क्रिकेटर भुवनेश्‍वर कुमार के पिता को कैंसर, दिल्‍ली स्थित एम्स में चल रहा इलाज
Indian Cricketer Bhuvneshwar Kumar and his family (Photo)

मेरठ, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज और आइपीएल में सनराइज हैदराबाद की ओर से खेलने वाले भुवनेश्वर कुमार के पिता किरणपाल सिंह को कैंसर हो गया है। मेरठ के बाद उन्होंने दिल्ली में जांच कराई तो इसकी जानकारी मिली। उनका उपचार दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार कैंसर अभी पहली स्टेज का है।

loksabha election banner

पेट में दर्द की थी समस्‍या

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर व गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का परिवार जीपी-ब्लॉक गंगानगर में रहता है। उनके पिता किरणपाल सिंह को पिछले दिनों पेट में दर्द की शिकायत हुई थी। जिसके बाद उन्होंने मेरठ के अलावा दिल्ली में भी जांच कराई। जांच रिपोर्ट में कैंसर की पुष्टि हुई। किरणपाल सिंह ने बताया कि डॉक्टरों ने कीमोथेरेपी की है। कोरोना व डेंगू के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए उन्हें फिलहाल चिकित्सकों ने घर पर ही आराम करने की सलाह दी है।

विदेश जाने की बात से इन्‍कार

इलाज के लिए विदेश जाने की सूचनाओं को खारिज करते हुए किरणपाल ने कहा कि फिलहाल उन्हें विदेश जाने की आवश्यकता नहीं है। देश में ही अच्छे चिकित्सा संस्थान हैं और वे एम्स में इलाज करा रहे हैं। बता दें कि दुबई में चल रहे आइपीएल में भुवनेश्वर कुमार सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए चोटिल हो गए थे। वे आइपीएल-2020 से बाहर हो चुके हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.