Move to Jagran APP

बिजनौर में चार्जिंग करते वक्‍त इलेक्‍ट्रिक स्‍कूटी में लगी आग, घर का सामान जला Bijnore News

बिजनौर में अनिल कुमार ने कुछ दिनों पहले ही बैटरी से संचालित होने वाली स्कूटी खरीदी थी। सोमवार की रात स्‍कूटी को चार्जिंग करते वक्‍त अचानक उसमें आग लग गई और घर में भी फैल गई। इस हादसे में घर का काफी सामान जल गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 01:30 PM (IST)
बिजनौर में चार्जिंग करते वक्‍त इलेक्‍ट्रिक स्‍कूटी में लगी आग, घर का सामान जला Bijnore News
बिजनौर में एक इलेक्‍ट्रिक स्‍कूटी में चार्जिंग के वक्‍त उसमें आग लग गई।

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर जिले के धामपुर में टीचर्स कॉलोनी में सोमवार देर रात बैटरी वाली स्कूटी में आग लग गई। जिससे उसके आसपास रखा घर का सामान भी जल गया। आग फैलने के काफी देर बाद घरवालों को घटना का पता लगा, शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और काफी देर बाद आप पर काबू पाया जा सका।

loksabha election banner

टीचर्स कॉलोनी निवासी अनिल कुमार ने कुछ दिनों पहले ही बैटरी से संचालित होने वाली स्कूटी खरीदी थी। बताया गया है कि अनिल कुमार ने सोमवार रात उसे चार्जिंग पर लगाया था जिसके बाद परिवार सोने चला गया। लेकिन रात करीब 11:30 बजे चार्जिंग के दौरान कुछ फाल्ट होने से बैटरी में आग लग गई। जिससे पूरी स्कूटी जल गई, आग लगने से स्कूटी के आसपास रखा कुछ घरेलू सामान, मेज कुर्सी भी चपेट में आ गए।

कुछ देर में आग बढ़ने और घर में धुआं होने से काफी देर बाद परिवार वालों को घटना का पता लगा। इसके बाद उन्होंने शोर मचा दिया, आसपास के लोग भी मौके पर इकट्ठे हुए और कड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने आग पर काबू पाया। हालांकि इस दौरान किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन घर स्वामी का स्कूटी सहित अन्य सामान भी जल गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.