Move to Jagran APP

मेरठ में होटल के कमरे में मिला बैंक मैनेजर का शव, पत्‍नी से बोला था मीटिंग में जा रहा हूं

Bank Manager Died मेरठ के एक होटल में मंगलवार को एक बैंक मैनेजर का शव मिला है। मृतक अपनी पत्नी से मुरादाबाद मीटिंग में जाने की बात बोलकर निकला था। पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। जांच पड़ताल की जा रही है। पूछताछ भी की गई।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 03:16 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 03:16 PM (IST)
मेरठ में होटल के कमरे में मिला बैंक मैनेजर का शव, पत्‍नी से बोला था मीटिंग में जा रहा हूं
मेरठ में एक बैंक मैनेजर का शव होटल में कमरे में मिला है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Bank manager died मेरठ में संदिग्ध हालत में बैंक मैनेजर का शव होटल के कमरे में मिला। मृतक अपनी पत्नी से मुरादाबाद मीटिंग में जाने की बात बोलकर निकला था। मृतक के स्वजन ने हत्या का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने बामुश्किल उन्हें समझाकर शांत कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मैनेजर में गढ़ रोड के एक होटल में कमरा बुक कराया था।

loksabha election banner

स्विच ऑफ जा रहा था मोबाइल

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की तुलसी कॉलोनी निवासी विनय यादव पुत्र विनोद यादव विवि रोड स्थित एक्सिस बैंक में लोन डिपार्टमेंट के मैनेजर थे। उनके परिवार में पत्नी रितु यादव 8 वर्षीय बेटी इशानी यादव व 15 वर्षीय बेटा कृष्णा यादव है। सोमवार शाम बैंक का काम खत्म कर विनय अपनी पत्नी रितु को मुरादाबाद मीटिंग में जाने की बात बोल कर निकल गए थे। करीब 11:45 पर विनय गढ़ रोड स्थित होटल डायमंड पहुंचे। होटल कर्मियों ने उन्हें कमरा नंबर 102 दे दिया। मंगलवार सुबह रितु ने विनय को कॉल की तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ जा रहा था। उन्होंने बैंक के अन्य कर्मचारियों से बातचीत कर जानकारी लेने की कोशिश की, कर्मचारियों ने बताया कि मुरादाबाद में कोई मीटिंग नहीं थी। जिसे सुनकर विवाहिता के होश उड़ गए।

संदिग्ध हालत में मिला शव

वहीं मृतक के एक दोस्त ने बताया कि विनय अक्सर एक होटल में रुकते थे। रितु व बैंककर्मी होटल पहुँचे। उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन कुंडी अंदर से लगी होने की वजह दरवाजा नहीं खुला। संदेह होने पर होटलकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। कमरे के अंदर संदिग्ध हालत में विनय का शव पड़ा था। शव के पास सल्फास की भी गोलियां थी। सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है। लेकिन मृतक के स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है। शव को मर्चरी भेजकर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.