Move to Jagran APP

मेरठ कॉलेज में बजरंग दल कार्यकर्ता को बेरहमी से पीटा

संगठन से जुड़ने को कहकर मेरठ कॉलेज बुलाया था पीड़ित, घटना के पीछे स्कूल फीस का विवाद, थाने में हुआ हंगामा

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Jul 2018 04:00 AM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 04:00 AM (IST)
मेरठ कॉलेज में बजरंग दल कार्यकर्ता को बेरहमी से पीटा
मेरठ कॉलेज में बजरंग दल कार्यकर्ता को बेरहमी से पीटा

मेरठ। मेरठ कॉलेज के कथित छात्र नेताओं की गुंडई थमने का नाम नहीं ले रही है। चार दिन पहले कचहरी पार्किग के कर्मचारियों से मारपीट का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि बुधवार को एक और बखेड़ा खड़ा कर दिया। संगठन से जुड़ने की बात कहकर बजरंग दल कार्यकर्ता को बुलाया और मेरठ कॉलेज में ले जाकर दर्जनों छात्रों ने उस पर हमला कर दिया।

loksabha election banner

सिविल लाइन थाने के पास रहने वाला रोहित गिरी बजरंग दल का महानगर सुरक्षा प्रमुख है। उसका कहना है कि उसका चचेरा भाई करन पब्लिक स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र था। स्कूल प्रबंधन ने दसवीं में एडमिशन कराने के लिए दस हजार रुपये ले लिए। इसके बाद न तो एडमिशन हुआ और न ही पैसे वापस किए। रोहित का कहना है कि वह चचेरे भाई और चाची को लेकर स्कूल गया तो प्रधानाचार्य ने पहचानने से इन्कार कर दिया। इसके बाद उसने फेसबुक पर आह्वान किया था कि सभी सामाजिक संगठन मनमानी के विरोध में गुरुवार को करन पब्लिक स्कूल पर पहुंचें। इसके बाद दोपहर तीन बजे अंकित नाम के युवक ने उन्हें फोन करके मेरठ कॉलेज के बाहर बुलाया। कहा कि कई लड़के संगठन से जुड़ना चाहते हैं।

दर्जनों छात्रों ने किया हमला, कहा-भानू बड़े भैया हैं

रोहित का कहना है कि मेरठ कॉलेज के बाहर छात्र नेता अनुराग चौधरी नशे में मिला। वह उसे अंदर ले गया और जहां दर्जनों छात्रों ने बेल्ट व लात-घूंसों से उन पर हमला कर दिया। पिटाई करते हुए वह कह रहे थे कि भानू हमारे बड़े भैया हैं। ज्यादा मत उछलना। रोहित गिरी के मुताबिक भानू करन पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर हैं। इस पर बजरंग दल के प्रांत संयोजक बलराज डूंगर, विहिप के विभाग मंत्री गोपाल शर्मा, मधुबन, गौरव गर्ग आदि लोग लालकुर्ती थाने पहुंचे और तहरीर दी। थाना प्रभारी रघुराज सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.