Move to Jagran APP

यूपी पंचायत चुनाव से पहले गुपचुप तरीके से गांव में आएगा कुख्‍यात धर्मेंद्र किरठल, बागपत पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुख्यात धर्मेंद्र किरठल अपने गांव में चोरी छिपे कर चुनाव को प्रभावित कर सकता है। इनपुट के आधार पर पुलिस ने धर्मेंद्र के ठिकानों की घेराबंदी की और किरठल के जंगलों में ड्रोन कैमरा उड़ाकर सर्चिंग अभियान चलाया गया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 02:47 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 02:47 PM (IST)
यूपी पंचायत चुनाव से पहले गुपचुप तरीके से गांव में आएगा कुख्‍यात धर्मेंद्र किरठल, बागपत पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल
कुख्‍यात धर्मेंद्र किरठल की तलाश में बागपत पुलिस ने जंगल में उड़ाए ड्रोन।

बागपत, जेएनएन। कुख्यात बदमाश धर्मेंद्र किरठल की तलाश में पुलिस ने घंटों किरठल के जंगल में कांबिंग की। इस दौरान ड्रोन की भी मदद ली गई, मगर कुख्यात की कोई लोकेशन नहीं मिल पाई। कार्यवाहक थाना प्रभारी करतार सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुख्यात धर्मेंद्र किरठल अपने गांव में चोरी छिपे कर चुनाव को प्रभावित कर सकता है।

prime article banner

इनपुट के आधार पर पुलिस ने धर्मेंद्र के ठिकानों की घेराबंदी की और किरठल के जंगलों में ड्रोन कैमरा उड़ाकर सर्चिंग अभियान चलाया गया। गौरतलब है कि पचास हजारी धर्मेंद्र किरठल काफी दिनों से हत्या के मुकदमे में फरार चल रहा है और पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई है।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की घोषणा से ठीक पहले धर्मेंद्र किरठल की संपत्ति को कुर्क भी किया जा चुका है। खुफिया तंत्रों से लगातार इनपुट मिल रहा था कि कुख्यात धर्मेंद्र किरठल गांव के चुनाव को प्रभावित करने के लिए गुपचुप तरीके से किरठल गांव में आएगा। इसके आधार पर मंगलवार को किरठल गांव में जबरदस्त सर्च आपरेशन चलाया, जिसमे घरों की तलाशी के साथ-साथ जंगल में भी कुख्यात धर्मेंद्र किरठल को तलाशा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.