Move to Jagran APP

बागपत के बदमाशों ने नागपुर में डाली 3.60 करोड़ की डकैती, महाराष्ट्र पुलिस ने डाला डेरा

नागपुर में गत 26 अक्टूबर को 12 बदमाशों ने 3.60 करोड़ रुपये की डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। नागपुर पुलिस ने छानबीन की तो परत-दर परत खुलती चली गई। जांच में सामने आया कि घटना में बागपत के ग्राम ग्यासरी उर्फ गाधी के तीन अपराधी शामिल रहे हैं।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sun, 07 Nov 2021 06:59 PM (IST)Updated: Sun, 07 Nov 2021 06:59 PM (IST)
बागपत के बदमाशों ने नागपुर में डाली 3.60 करोड़ की डकैती, महाराष्ट्र पुलिस ने डाला डेरा
बागपत के बदमाशों ने नागपुर में डाली 3.60 करोड़ की डकैती

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत और नोएडा के बदमाशों ने अपने साथियों के साथ मिलकर महाराष्ट्र के जनपद नागपुर में 3.60 करोड़ रुपये की डकैती की घटना को अंजाम दिया। वारदात में शामिल 12 बदमाशों में छह बदमाशों को पुलिस पकड़ चुकी है। इनमें बागपत के दो अपराधी शामिल है। बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस 80 लाख रुपये बरामद भी कर चुकी है।

loksabha election banner

यह है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नागपुर में गत 26 अक्टूबर को 12 बदमाशों ने 3.60 करोड़ रुपये की डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। उक्त रकम वहां के एक व्यापारी की है। वारदात के समय रकम गाड़ी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाई जा रही थी। पीडि़त व्यापारी ने पुलिस को हजारों रुपये की लूट होना बताया था। नागपुर पुलिस ने छानबीन की तो परत-दर परत खुलती चली गई। जांच में सामने आया कि घटना में बागपत के ग्राम ग्यासरी उर्फ गाधी के तीन अपराधी अजय, मनीष व अनुज तथा नोएडा के तीन बदमाश भी शामिल रहे हैं। पुलिस आरोपित मनीष व अजय समेत छह बदमाशों को पकड़कर उनकी निशानदेही पर करीब 80 लाख रुपये बरामद कर चुकी है। आरोपित अनुज अभी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए नागपुर पुलिस बागपत में पिछले करीब एक सप्ताह से डेरा डाले हुए है। गाधी पहुंचकर अपराधी अनुज के संबंध में जानकारी जुटा रही है।उधर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि नागपुर में डकैती की घटना में शामिल ग्राम गाधी के अपराधियों को पकडऩे के लिए पुलिस कई दिन से आई हुई है। नागपुर पुलिस का सहयोग किया जा रहा है। पुलिस पूर्व में कई अपराधियों को पकड़ चुकी है। हालांकि नागपुर पुलिस उनसे ज्यादा जानकारी सांझा नहीं कर रही है। 

लूटी गई रकम से चुकाया उधार

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए एक अपराधी ने बताया है कि उसने हिस्से में आई रकम में से 15 लाख रुपये उधार में चुका दिए है। अब पुलिस उनको भी तलाश रही है, जिन्हें अपराधी ने उधार चुकाने के लिए रुपये दिए है। उनसे रकम बरामद की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.