Move to Jagran APP

डीजीपी मुकुल गोयल के एलान के बाद बद्दो ने फेसबुक पर डाली पोस्ट, दुश्‍मनी और दोस्‍ती की बयां

मेरठ पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में डीजीपी मुकुल गोयल ने ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो को पकडऩे का एलान किया था। इसके दो दिन बाद शनिवार को बदन सिंह बद्दो ने फेसबुक पर पोस्ट अपलोड की।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 16 Aug 2021 10:01 PM (IST)Updated: Tue, 17 Aug 2021 09:05 AM (IST)
डीजीपी मुकुल गोयल के एलान के बाद बद्दो ने फेसबुक पर डाली पोस्ट, दुश्‍मनी और दोस्‍ती की बयां
डीजीपी के एलान के बाद बद्दो ने फेसबुक पर डाली पोस्ट।

मेरठ, जेएनएन। गत गुरुवार को मेरठ पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में डीजीपी मुकुल गोयल ने ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो को पकडऩे का एलान किया था। इसके दो दिन बाद शनिवार को बदन सिंह बद्दो ने फेसबुक पर पोस्ट अपलोड कर दी, जिसमें लिखा है कि जुल्म दबाया तो जा सकता है पर छिपाया नहीं जा सकता। पोस्ट में पूर्व डीजीपी बृजलाल की केबल कारोबारी रोमी से दोस्ती और बदमाश रविंद्र भूरा से दुश्मनी बयां की है। इससे पहले भी बद्दो फेसबुक पर पोस्ट अपलोड कर चुका है। बावजूद इसके वह पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

loksabha election banner

गुरुवार को अपराध की समीक्षा करने के लिए डीजीपी मुकुल गोयल मेरठ आए थे। उन्होंने प्रेसवार्ता में एलान किया था कि ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो को टीम लगाकर पकड़ा जाएगा। शनिवार को बदन सिंह बद्दो की फेसबुक प्रोफाइल से पोस्ट अपलोड की गई, जिसमें पूर्व डीजीपी बृजलाल की केबल के काम में केबल कारोबारी रोमी से हिस्सेदारी बताई गई है। डीजीपी के एलान के बाद बद्दो की फेसबुक पर अपलोड पोस्ट का मतलब पुलिस की समझ से परे है। इससे पूर्व में डाली गई पोस्ट का पुलिस अभी तक यह भी पता नहीं कर पाई है कि वह कहां से अपलोड की गई थी।

ये थी घटना

28 मार्च 2019 को दिल्ली रोड स्थित मुकुट महल होटल से पुलिस को चकमा देकर बदन सिंह बद्दो भाग गया था। फरारी में सहयोग करने वाले सभी आरोपितों पर कार्रवाई की जा चुकी है। गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज कर पुलिस बद्दो की अलीशान कोठी पर भी बुल्डोजर चला चुकी है, लेकिन पुलिस अभी तक बद्दो और उसके बेटे सिकंदर को पकड़ नहीं पाई है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि फेसबुक से बद्दो की लोकेशन मांगी जा रही है। उसने मैसेज कहां और किस आइडी से अपलोड किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.