Move to Jagran APP

Badan Singh Baddo: बुलेटप्रूफ BMW में भागा था ढाई लाख का इनामी बद्दो, गुरुग्राम में मिली थी लोकेशन

ढाई लाख का इनामी कुख्यात बदन सिंह बद्दो अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। जब वह भागा था तब पुलिस को गुरुग्राम के एक पेट्रोल पंप से बीएमडब्ल्यू में तेल भरवाने की जानकारी मिली थी। वहीं पर बदन सिंह बद्दो उसकी महिला दोस्त को भी देखा गया था।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 11:50 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 11:54 AM (IST)
Badan Singh Baddo: बुलेटप्रूफ BMW में भागा था ढाई लाख का इनामी बद्दो, गुरुग्राम में मिली थी लोकेशन
फरार इनामी कुख्यात बदन सिंह बद्दो के मामले में पुलिस की जांच जारी है।

मेरठ, जेएनएन। Badan Singh Baddo मेरठ में ढाई लाख का इनामी कुख्यात बदन सिंह बद्दो शहर के व्यापारी निक्कू द्वारा पंजाब से बुलेटप्रूफ कराई गई बीएमडब्ल्यू से भागा था। उस समय पुलिस को गुरुग्राम के एक पेट्रोल पंप से बीएमडब्ल्यू में तेल भरवाने की जानकारी मिली थी। वहीं पर बदन सिंह बद्दो और उसकी महिला दोस्त को भी देखा गया था। उसके बाद भी बीएमडब्ल्यू का कोई पता नहीं चल पाया। दिल्ली के एक व्यापारी अब्दुल माजिद ने मेरठ पुलिस को सूचना देकर बताया है कि उनकी मर्सिडीज भी बदन सिंह बद्दो के पास देखी गई थी जिसे अब्दुल माजिद ने 2008 में अपने एक दोस्त को बेच दिया था। माजिद ने शायद यह सफाई इसलिए दी है, ताकि उसे पुलिस विवेचना का हिस्सा न बनाए।

loksabha election banner

गुरुग्राम में देखी गई थी गाड़ी

कोठी जमींदोज होने की कार्रवाई के साथ ही पुलिस बद्दो की भी तलाश कर रही है। एएसपी कृष्ण विश्नोई ने बताया कि बद्दो बुलेटप्रूफ बीएमडब्ल्यू से भागा था। उस बीएमडब्ल्यू को शहर के व्यापारी निक्कू ने बुलेटप्रूफ कराया था। निक्कू ने बदन सिंह बद्दो की मोटी रकम फाइनेंस पर लगा रखी थी। उसी बीएमडब्ल्यू को गुरुग्राम के एक पेट्रोल पंप पर देखा गया था। उस पर बद्दो और उसकी महिला मित्र की लोकेशन भी मिली थी। माना जा रहा है कि महिला दोस्त ही बदन सिंह को दिल्ली से गुरुग्राम तक ले गई थी। उसके बाद से पुलिस को बीएमडब्ल्यू के बारे में जानकारी नहीं मिली है। नोटिस भेजने के बाद भी महिला दोस्त बयान देने नहीं आई।

यह जानकारी मिली पुलिस को

उधर, दिल्ली के बड़े व्यापारी अब्दुल माजिद ने मेरठ पुलिस को सूचना देकर बताया है कि बद्दो के पास उसकी मर्सिडीज भी है, जो उसने 2008 में अपने एक दोस्त को बेची थी। अभी तक मर्सिडीज अब्दुल माजिद के नाम ही रजिस्टर्ड है। अब्दुल माजिद ने बताया कि उस मर्सिडीज को बदन सिंह बद्दो के घर देखा गया था। एएसपी ने बताया कि पुलिस की जांच में भी स्पष्ट हो चुका है कि मर्सिडीज अब्दुल माजिद ने किसी अन्य को बेची थी, जिससे बद्दो ने ले ली थी। पुलिस मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.