Move to Jagran APP

Badan singh Baddo case: नरेश कंसल और नवीन गुप्ता के जल्द दर्ज हो सकते हैं बयान, तत्‍कालीन एसएसपी के भी हो सकते हैं बयान

बदन सिंह बद्दो को लेकर मुकेश गुप्ता की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जांच की जाएगी कि बद्दो की फरारी के दौरान होटल के कमरों में कौन-कौन और कहां-कहां के पुलिस गई थी।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 06:30 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 06:30 AM (IST)
Badan singh Baddo case: नरेश कंसल और नवीन गुप्ता के जल्द दर्ज हो सकते हैं बयान, तत्‍कालीन एसएसपी के भी हो सकते हैं बयान
Badan singh Baddo case: नरेश कंसल और नवीन गुप्ता के जल्द दर्ज हो सकते हैं बयान, तत्‍कालीन एसएसपी के भी हो सकते हैं बयान

मेरठ, जेएनएन। ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो की फरारी में सहयोग करने के आरोपित होटल मुकूट महल के मालिक मुकेश गुप्ता को लाभ दिलाने के लिए व्यापारी नेता नवीन गुप्ता को दस लाख देने का मामला गरमाता ही जा रहा है। जांच अधिकारी एसपी देहात गाजियाबाद जल्द ही नरेश कंसल और नवीन गुप्ता के बयान दर्ज कर सकते हैं। यदि उनके बयानों में एसपी सिटी या तत्कालीन एसएसपी का नाम सामने आया तो उनके भी बयान दर्ज होंगे। इस बात की भी जांच की जाएगी कि बद्दो की फरारी के दौरान होटल के कमरों में कौन-कौन और कहां-कहां के पुलिसकर्मी मौजूद थे। अन्य कमरों में कौन लोग थे।

loksabha election banner

मुकेश गुप्ता को एक माह पूर्व जेल भेजा गया

एक सप्ताह पूर्व मुकेश गुप्ता को बद्दो की फरारी में सहयोग करने के आरोप में जेल भेजा गया था। मुकेश के भाई नरेश कंसल ने मामले में लाभ दिलाने के नाम पर संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता पर दस लाख रुपये लेने का आरोप लगाया था। बाद में कहा कि काम न होने पर साढ़े सात लाख रुपये लौटा दिए लेकिन ढाई लाख वापस नहीं कर रहे। नरेश कंसल ने इस सिलसिले में मंगलवार को एडीजी से मुलाकात कर अपनी बात रखी थी। उधर, नरेश कंसल का कहना है कि वह जांच अधिकारी को बयान देने के लिए तैयार हैं। नवीन गुप्ता का कहना है कि आरोपित के भाई नरेश के बयान पर कैसे भरोसा कर लिया जाए।

इन्होंने कहा

गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज जादौन को जांच सौंप दी गई है। वह जांच करने के बाद रिपोर्ट पेश करेंगे। वह खुद भी पूरे मामले की मॉनीटङ्क्षरग कर रहे हैं। यदि नवीन गुप्ता आरोपित मिले तो उनके खिलाफ एफआइआर होगी। नरेश कंसल के आरोप झूठे मिले तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। - प्रवीण कुमार, आइजी रेंज  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.