Move to Jagran APP

मेरठ में भी ‘Bad Boys’ की निगरानी शुरू, दिल्ली कांड से सबक Meerut News

दिल्ली में सोशल मीडिया पर ‘ब्वायज लॉकर रूम’ ग्रुप बनाकर परोसी जा रही अश्लीलता ने पूरे देश में सनसनी मचा दी है। मेरठ में भी एसटीएफ ने सोशल मीडिया पर ऐसे ग्रुप की पड़ताल शुरू कर दी

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 05:23 PM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 05:23 PM (IST)
मेरठ में भी ‘Bad Boys’ की निगरानी शुरू, दिल्ली कांड से सबक Meerut News
मेरठ में भी ‘Bad Boys’ की निगरानी शुरू, दिल्ली कांड से सबक Meerut News

मेरठ, जेएनएन। दिल्ली में सोशल मीडिया पर ‘ब्वायज लॉकर रूम’ ग्रुप बनाकर परोसी जा रही अश्लीलता ने पूरे देश में सनसनी मचा दी है। मेरठ में भी एसटीएफ ने सोशल मीडिया पर ऐसे ग्रुप की पड़ताल शुरू कर दी है। कक्षा 10वीं और 12वीं के बच्चों के सोशल एकाउंट चेक किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

दिल्ली में सोशल मीडिया पर ग्रुप बनाकर अश्लीलता परासने वाले 27 लड़कों की पहचान की गई है। ग्रुप एडमिन नोएडा के युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह आरोपित सोशल मीडिया से लड़कियों की तस्वीरें चुराते थे। उन्हें अश्लील बनाकर ग्रुप में शेयर करते और फिर आपस में उन लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म की बातें करते थे। वहीं, मेरठ में भी इस प्रकार के ग्रुपों पर नजर रखी जा रही है।

माना जा रहा है कि यहां के कुछ नामी स्कूलों के छात्र भी इस तरह की शर्मनाक हरकत कर रहे हैं। एसटीएफ ने इंस्टाग्राम पर बने छात्रों के ग्रुप की निगरानी शुरू कर दी है। एसटीएफ के डिप्टी एसपी ब्रिजेश सिंह ने बताया कि 10वीं और 12वीं में पढ़ने वाले युवकों के सोशल एकाउंट की निगरानी की जा रही है। साथ ही वाट्सएप ग्रुप पर भी अश्लीलता बांटने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। एसटीएफ की टीम के सदस्य काफी वाट्सएप ग्रुप में प्रवेश कर चुके है, जो हर मैसेज की निगरानी कर रहे है। साक्ष्य मिलते ही संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.