Move to Jagran APP

बुलंदशहर: दहेजलोभियों ने महिला का गला दबाकर किया हत्या का प्रयास, पति ने दी तलाक की धमकी

Bulandshahr Crime News बुलंदशहर के गांव सोहनपुर निवासी सना का कहना है कि उसकी शादी छह माह पूर्व जिले के ही गुलावठी क्षेत्र के गांव सेगड़ापीर निवासी फरदीन के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 05:59 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 05:59 PM (IST)
बुलंदशहर: दहेजलोभियों ने महिला का गला दबाकर किया हत्या का प्रयास, पति ने दी तलाक की धमकी
बुलंदशहर में गर्भवती महिला की हत्या का प्रयास

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। दहेजलोभियों ने गर्भवती महिला के साथ मारपीट कर उसका गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। पति ने तलाक देने की धमकी भी दे डाली। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पति सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। 

loksabha election banner

यह है मामला 

गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव सोहनपुर निवासी सना ने दर्ज कराई रिपोर्ट में लिखा है कि उसकी शादी छह माह पूर्व गुलावठी क्षेत्र के गांव  सेगड़ापीर निवासी फरदीन के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित  करने लगे। 30 जून को ससुर, सास, पति, देवर, ननद आदि ने मिलकर मारपीट की तथा गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। बताया कि वह सात माह की गर्भवती है। ससुरालियों ने सोने व चांदी के जेवरात छीन लिए। कहा कि सात लाख रुपए लेकर नहीं आने  पर तलाक देने की धमकी दी। पुलिस ने फहीम, रुबीना, सुहैल, फरदीन, आसिफ, फरहीन निवासी गांव सेगड़ापीर थाना गुलावठी के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। 

घर में सो रही छात्रा के साथ युवक ने की छेड़छाड़

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। स्याना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर में सो रही छात्रा से एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा की चीख-पुकार सुन परिवार के लोगों का आता देख  आरोपित फरार हो गया। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित पिता ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि  सकी 16 वर्षीय बेटी कक्षा 11 की छात्रा है। गुरुवार की रात्रि उसकी बेटी अपनी बहन के साथ घर की छत पर  सो रही थी। रात में ही गांव का एक युवक छत पर उसकी बेटी की चारपाई के पास पहुंच गया। आरोपित युवक छात्रा का मुंह दबोच कर छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा की चीख पुकार सुन परिवार अन्य लोग वहां पहुंचे। परिवार के लोगों को आता देख आरोपित मौके से फरार हो गया। शुक्रवार की सुबह पीड़िता के स्वजन आरोपित युवक के घर पहुंचे तो आरोपित युवक ने पीड़िता के स्वजन को  कार्रवाई करने अंजाम भुगतने की धमकी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.