Move to Jagran APP

Attack on Police: यूपी के इस जिले में दो पक्षों में फायरिंग और पथराव, पहुंची पुलिस पर दोनों पक्षों का हमला

बच्चों के विवाद में दो पक्षों में पथराव और फायरिंग होने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर दोनों पक्षों ने मिलकर पुलिस पर हमला बोल दिया। कैसे भी पुलिस ने भागकर अपनी जान बचाई।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 08:59 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 08:59 PM (IST)
Attack on Police: यूपी के इस जिले में दो पक्षों में फायरिंग और पथराव, पहुंची पुलिस पर दोनों पक्षों का हमला
Attack on Police: यूपी के इस जिले में दो पक्षों में फायरिंग और पथराव, पहुंची पुलिस पर दोनों पक्षों का हमला

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुजफ्फरनगर में शनिवार रात अजीबोगरीब वारदात नजर आई। बच्चों के मामूली झगड़े में बड़ों के बीच जमकर पथराव-फायरिंग हो गई। हैरत की बात तो ये रही कि पुलिस के मौके पर पहुंचते ही दोनों पक्ष एक हो गए। उन्होंने पत्थर व तमंचों का रुख पुलिस टीम की ओर कर दिया। पुलिस ने भागकर अपनी जान बचाई। वारदात से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचने पर आरोपित फरार हो गए। फिलहाल पुलिस इन आरोपितों की तलाश में लग गई है।

loksabha election banner

पुलिस पर पथराव व फायरिंग

ग्राम गुनिया जुड़ी में आदिल व शमशू पक्ष में बच्चों के बीच झगड़ा हो गया था। इसे लेकर दोनों पक्षों में शनिवार की देर रात्रि लाठी-डंडों के साथ जमकर पथराव व फायरिंग हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस पर दोनों पक्षों ने हमला बोल दिया। बिरालसी चौकी इंचार्ज संदीप कुमार ने पंजीकृत कराई गई रिपोर्ट में बताया कि दोनों पक्षों ने एक राय होकर पुलिस पर हमला बोल दिया। पथराव व फायरिंग की। पुलिस ने जान बचाते हुए अधिकारियों को इसकी सूचना देकर ओर पुलिस बल मंगाया। पुलिस की ओर से दोनों पक्षों के 18 लोगों शमशू,रसूल्ला,भूरा,शाहरुख, अल्ताफ, नबाब, इरफान, इरशाद, अहसान व दूसरे पक्ष के वाजिद, आदिल, जाहिद, आरिफ, आसिफ, सारिक, सादिक,शोयब व आस्मीन को नामजद किया गया है। बवाल में सुहेब व भूरा घायल हो गए थे। थाना प्रभारी सुबेसिंह यादव का कहना है कि पांच आरोपितों रसूल्ला,वाजिद,आदिल,नबाब व भूरा को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया।

पुलिस ने भागकर बचाई जान

वहां गए पुलिस ने बताया कि जब मामला शांत कराने के लिए वहां पर पुलिस गई तो इन दोनों पक्षों में आक्रोश इतना हो गया कि वे पुलिस पर ही हमला करने की तैयारी करने लगे गनीमत यह रही कि पुलिस ने इस स्थिति को पहले ही भांप लिया और भागकर अपनी जान बचाई। हालाकि बाद में थाने में सूचना के देने के बाद भारी संख्‍या में पुलिस बल को भेजा गया और स्थिति को कंट्रोल किया गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.