सहारनपुर, जागरण संवाददाता। स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एनआइए व एटीएस पूरी तरह सक्रिय हैं। किसी भी संदिग्ध सूचना पर तुरंत कार्रवाई कर रही है। सोमवार को एटीएस गंगोह कोतवाली क्षेत्र के गांव से दो सगे भाइयों को उठाकर ले गई। इस संबंध में स्थानीय पुलिस को कोई जानकारी नहीं है।

यह है मामला 

ग्रामीणों के मुताबिक सोमवार को एटीएस की दो सदस्यों की टीम गांव आई थी और यहां से तैमूर व उसके भाई को उठाकर अपने साथ ले गई। दोनों भाइयों के बारे में एटीएस कई दिन से गांव व आसपास के क्षेत्र में उनके बारे में पूछताछ कर रही थी। एटीएस ने पहले दोनों भाइयों से वोटर आइडी से आधार कार्ड लिंक कराने के बहाने वोटर लिस्ट ली और उसके बाद साथ ले गई। दोनों से उनके घर के बारे में पूछताछ भी की थी। ग्रामीण चर्चा कर हैं कि दोनों भाई पाकिस्तान के किसी वाट्सएप ग्रुप से जुड़े हुए हैं, जिसकी पोस्ट के आधार पर वह एटीएस के निशाने पर आए हैं। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि इस संबंध में किसी ने उनसे संपर्क नहीं किया और न ही कोई जानकारी दी है।

नाले में युवक का शव मिला 

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। कैलाशपुर में प्राथमिक विद्यालय के बाहर बने नाले से युवक शव मिला। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम कैलाशपुर में प्राथमिक विद्यालय के बाहर बने नाले में शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को बाहर निकाला, ग्रामीणों के अनुसार शव गांव में कई दिन से घूम रहे विक्षिप्त का है। सूचना पर सीओ सदर नीरज कुमार भी मौके पर पहुंचे व जानकारी ली। 

छेड़छाड़ को लेकर मारपीट, पथराव, छह घायल

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। गांव रूढाली में छेड़छाड़ पर दो पक्षों में मारपीट और पथराव हुआ। इसमें दोनों पक्षों के छह से अधिक लोग घायल हुए। पुलिस ने दोनों पक्षों के आठ-आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। रविवार रात रूढाली गांव में युवती से छेड़छाड़ को लेकर मारपीट व पथराव हुआ। सूचना पर पहुंचे सीओ सदर नीरज सिंह व प्रभारी निरीक्षक सूबे सिंह ने दोनों पक्षों को शांत कराकर घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा। 

Edited By: Parveen Vashishta