Move to Jagran APP

एक स्कूल ऐसा भी जहां जुआ-सट्टा, शराब सबकुछ चलता है

एक प्राथमिक विद्यालय में छुट्टी के बाद जुआ-सट्टा शुरू हो जाता है। स्कूल स्टाफ ने कई बार शिकायत की लेकिन कुछ नहीं हुआ। अब एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है।

By Ashu SinghEdited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 04:00 PM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 04:00 PM (IST)
एक स्कूल ऐसा भी जहां जुआ-सट्टा, शराब सबकुछ चलता है
एक स्कूल ऐसा भी जहां जुआ-सट्टा, शराब सबकुछ चलता है
मेरठ, जेएनएन। कोतवाली थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में छुट्टी के बाद जुए की महफिल सज जाती है। आवारा किस्म के लोगों का जमावड़ा लगा रहता है। जाम भी टकराए जाते हैं। स्कूल स्टॉफ के साथ स्थानीय लोगों ने कई बार कोतवाली पुलिस को जानकारी दी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। अब स्कूल में जुआ-सट्टा खेल रहे युवकों की फोटो और वीडियो वायरल हो गई है।
वीडियो वायरल हो रही
प्राथमिक विद्यालय पूर्वा अहिरान नगर-एक में बच्चों की छुट्टी के बाद आवारा युवकों की ‘क्लास’ लगती है। ताश की गड्डी खुलेआम फेटी जाती है। हर चाल पर रुपये लगते हैं। सिगरेट और शराब भी खूब चलती है। कई बार पुलिस से इसकी शिकायत की जा चुकी है। अब कुछ युवकों ने इसकी वीडियो और फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। आरोप है कि जुआ-सट्टा खेलने वाले लोगों को जब इसका पता चला तो उन्होंने विरोध करने वालों को धमकाया भी। इंस्पेक्टर कोतवाली यशवीर सिंह का कहना है कि इस तरह का मामला मेरे संज्ञान में पहले नहीं आया। अब वीडियो और फोटो के जरिए जुआरियों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

दिन में बच्चों को मिल रही शिक्षा, शाम को चलता है मयखाना
सुबह के समय कक्षाएं शुरू होने से पहले ईश्वर का नाम लिया जाता है। इसके बाद पढ़ाई शुरू होती है, तो शाम को यहां महफिल सज जाती है।
इनका कहना है
मामला मेरे संज्ञान में पहली बार आया है। कोतवाली पुलिस से जानकारी की जाएगी। ऐसे युवकों की पहचान कर उन पर कार्रवाई की जाएगी।
-दिनेश शुक्ला, सीओ कोतवाली

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.