Move to Jagran APP

Baghpat: हिस्ट्रीशीटर अमित उर्फ भूरा को मिली गैंगस्टर एक्ट में जमानत, पंजाब की भटिंडा जेल में है बंद

बागपत निवासी एडवोकेट सतेंद्र कुमार दांघड़ के अनुसार देहरादून पुलिस कस्टडी से दो एके-47 और एक एलएलआर लूटकर हिस्ट्रीशीटर अमित उर्फ भूरा निवासी ग्राम सरनावली (शामली) को 15 दिसंबर 2014 को छुड़ाया था। इस मामले में अमित पर दस लाख रुपये का इनाम घोषित हुआ था।

By JagranEdited By: Parveen VashishtaPublished: Tue, 27 Sep 2022 08:59 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 08:59 PM (IST)
Baghpat: हिस्ट्रीशीटर अमित उर्फ भूरा को मिली गैंगस्टर एक्ट में जमानत, पंजाब की भटिंडा जेल में है बंद
हिस्ट्रीशीटर अमित उर्फ भूरा को मिली गैंगस्टर एक्ट में जमानत

बागपत, जागरण संवाददाता। गैंगस्टर एक्ट के मामले में दस लाख रुपये के इनामी रह चुके हिस्ट्रीशीटर अमित उर्फ भूरा को अदालत से जमानत मिल गई है। हिस्ट्रीशीटर सुनील राठी के इशारों पर बदमाशों ने देहरादून पुलिस से असलाह लूटकर अमित को छुड़ाया गया था।

prime article banner

पंजाब में पकड़ा गया था अमित 

एडवोकेट एडवोकेट सतेंद्र कुमार दांघड़ के मुताबिक देहरादून पुलिस कस्टडी से दो एके-47 व एक एलएलआर लूटकर हिस्ट्रीशीटर अमित उर्फ भूरा निवासी ग्राम सरनावली (शामली) को 15 दिसंबर 2014 को बागपत में दिल्‍ली-यमुनोत्री हाईवे से उसके साथियों ने छुड़ा लिया था। इस केस में अमित पर दस लाख रुपये का इनाम घोषित हुआ था। अमित पंजाब में पकड़ा गया था। पुलिस ने अमित व अन्य आरोपितों पर वर्ष 2015 में गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी। यह केस अदालत में विचाराधीन है। 

15 जुलाई 2016 से पंजाब की जेल में है बंद 

अमित 15 जुलाई 2016 से केंद्रीय कारागार भटिंडा (पंजाब) में बंद है। गैंगस्टर एक्ट के केस में अमित की जमानत के लिए अदालत में अर्जी दाखिल की गई। एडीजे कोर्ट संख्या-5/विशेष न्यायाधीश (गैंगस्टर एक्ट) कृष्ण कुमार सिंह की अदालत ने मंगलवार को सुनवाई कर उक्त जमानत अर्जी को स्वीकार किया।

- - - - - 

हत्यारोपित की गिरफ्तारी को आंध्र प्रदेश पुलिस की दबिश

बागपत, जागरण संवाददाता। दोस्त की हत्या कर भागे सिंघावली अहीर गांव निवासी युवक की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार को आंध्र प्रदेश की पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी लेकिन सफलता नहीं मिली। सिंघावली अहीर थाने के इंस्पेक्टर (क्राइम) इंद्रपाल सिंह के मुताबिक आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जनपद पुलिस ने सिंघावली अहीर गांव में सुहैल की गिरफ्तार के लिए कई स्थानों पर दबिश दी थी। आंध्र प्रदेश पुलिस के मुताबिक सुहैल अपने साथियों के साथ वहां एक होटल में काम करता था। सुहैल ने किसी बात पर हुए विवाद में मेरठ जिले के शाहजहांपुर किठौर निवासी साथी समीर की गला रेतकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद से सुहैल फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में आंध्र प्रदेश की पुलिस है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.