Move to Jagran APP

राशन वितरण में धांधली का आरोप..ग्रामीणों ने किया हंगामा

मवाना के मोहल्ला तिहाई प्रीतनगर कालोनी की सस्ते गल्ले की दुकान स्वामी पर कुछ उपभोक्ताओं ने राशन वितरण में धांधली का आरोप लगा हंगामा खड़ा कर दिया। पीड़ितों ने मामले एसडीएम से शिकायती करने की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Jun 2021 09:55 PM (IST)Updated: Fri, 25 Jun 2021 09:55 PM (IST)
राशन वितरण में धांधली का आरोप..ग्रामीणों ने किया हंगामा
राशन वितरण में धांधली का आरोप..ग्रामीणों ने किया हंगामा

मेरठ, जेएनएन। मवाना के मोहल्ला तिहाई प्रीतनगर कालोनी की सस्ते गल्ले की दुकान स्वामी पर कुछ उपभोक्ताओं ने राशन वितरण में धांधली का आरोप लगा हंगामा खड़ा कर दिया। पीड़ितों ने मामले एसडीएम से शिकायती करने की चेतावनी दी।

loksabha election banner

मोहल्ला तिहाई प्रीतनगर कालोनी में सस्ते गल्ले की दुकान पर शुक्रवार सुबह गेहूं का वितरण चल रहा था। उसी दौरान राकेश, बाबी व जग्गी आदि ने राशन डीलर पर खाद्य वितरण में धांधली बरतने का आरोप लगा हंगामा खड़ा कर दिया। इनका कहना था कि उपभोक्ताओं को राशन समय पर नहीं मिल रहा है। राशन वितरण में भी धांधली बरती जा रही है। डीलर द्वारा खाद्यान्न वितरण में मनमानी कर उपभोक्ताओं का शोषण किया जा रहा है। यदि जल्द ही व्यवस्था न सुधरी तो इस संबंध में एसडीएम को सामूहिक ज्ञापन देकर धांधली की शिकायत की जाएगी। पीड़ितों ने मामले एसडीएम से शिकायती करने की चेतावनी दी। कहा कि यदि समस्या का समधान न हुआ तो वे आंदोलन से भी पीछे नहीं हटेंगे। पाइप लाइन में लीकेज चार दिन से बह रहा पानी : खरखौदा नगर पंचायत कर्मचारी भले ही कस्बे के लोगों को पानी बचाने का पाठ पढ़ाते हों। चेयरमैन नगर पंचायत कर्मचारियों के साथ लोगों से जल संरक्षण की बात करते रहें, लेकिन एक सच यह भी है कि कस्बे में चार दिन से खड़खड़ियान मोहल्ले में पाइप लाइन में लीकेज है और रास्ते में पानी भर गया है। जाहिर है कि रास्ते पर पानी भरने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ेहालांकि चेयरमैन रमेश चंद ठेकेदार का कहना है कि पाइप लाइन को जल्द ठीक कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.