मेरठ, जेएनएन। शहर के प्रतिष्ठित एलेक्जेंडर एथलेटिक्स क्लब में इस बार दीपावली पर कार्यक्रम होगा अथवा नहीं, इसके लिए क्लब सदस्यों को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। क्लब कार्यकारिणी की बैठक में विचार-मंथन के बाद इस पर निर्णय किया जाएगा।

कोरोना वायरस महामारी के चलते शहर का प्रतिष्ठित एलेक्जेंडर एथलेटिक्स क्लब भी करीब छह माह तक बंद रहा। क्लब में दीपावली के उपलक्ष्य में हर साल कार्यक्रम होता है। क्लब के सचिव गौरव अग्रवाल का कहना है कि महीने के अंत तक कार्यकारिणी की बैठक बुलाई जाएगी। कार्यकारिणी ही यह तय करेगी कि दीपावली पर कार्यक्रम होगा या नहीं। यदि कार्यकारिणी कार्यक्रम कराने का प्रस्ताव पारित करती है तो फिर उसे जिला-प्रशासन के पास अनुमति के लिए भेजा जाएगा। अनुमति मिलने के बाद ही निर्णय किया जाएगा। वाल्मीकि बुद्धिजीवी मंच ने किया कोरोना योद्धा का सम्मान

जागरण संवाददाता, मेरठ: महर्षि वाल्मीकि बुद्धिजीवी मंच मेरठ महानगर के तत्वावधान में कचहरी मार्ग पर कोरोना योद्धा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। नगर निगम मेरठ के सर्वश्रेष्ठ योद्धा के रूप में राष्ट्रीय वाल्मीकि क्रांतिकारी मोर्चा (युवा प्रकोष्ठ) के जिला अध्यक्ष सुनील मनोठिया व श्रेष्ठतम योद्धा के रूप में सफाई नायक तुलसी मोहन व ज्योति राज, पूनम पार्चा, कमल मनोठिया को प्रशस्ति पत्र व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के संयोजक महामंत्री सुंदर लाल भुरंडा रहे। राष्ट्रीय वाल्मीकि क्रांतिकारी मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सेठ हरिमोहन भाटिया, भाजपा पार्षद टीसी मनोठिया, नगर निगम सफाईकर्मी यूनियन के पूर्व महामंत्री शिव कुमार नाज, सफाई कर्मचारी नेता विनेश विद्यार्थी आदि रहे।

आज से बुनकरों के बिल फ्लैट रेट पर होंगे जमा : पीवीवीएनएल अंतर्गत बुनकर उपभोक्ताओं के बिजली बिल फ्लैट रेट पर सोमवार से जमा किए जाएंगे। इस संबंध में आदेश जारी हो गया है। अपर मुख्य सचिव रमा रमण ने निर्देश दिया है कि पावरलूम बुनकरों की विद्युत दर में छूट की प्रतिपूर्ति योजना 31 जुलाई 2020 तक प्रभावी मानी जाएगी। इस अवधि में फ्लैट रेट पर बिजली बिल जमा कराए जाएंगे। इसके बाद हथकरघा एवं वस्त्रोद्योग विभाग के आदेश एक अगस्त 2020 से प्रभावी माने जाएंगे। यह आदेश मिलने के बाद अधीक्षण अभियंता शहर अशोक कुमार सिंह ने सभी बिजली अधिकारियों को सोमवार से बुनकर उपभोक्ताओं के बिजली बिल फ्लैट रेट पर जमा करने का निर्देश दिया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस