Move to Jagran APP

Couple Dispute in Meerut: लव मैरिज के दो साल बाद पति को 'दिखी' पत्‍नी की कम हाईट, धरना... थाना-पुलिस और जमकर हंगामा

पति ने पत्‍नी की कम हाइट बताकर उसे घर से निकाल दिया। जिसके बाद क्‍या ही था कि पत्‍नी भी अपने जिद पर आ गई और घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई। हंगामा इतना बढ़ा कि मामला थाने में जा पहुंचा।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 01:01 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 01:01 PM (IST)
Couple Dispute in Meerut: लव मैरिज के दो साल बाद पति को 'दिखी' पत्‍नी की कम हाईट, धरना... थाना-पुलिस और जमकर हंगामा
मेरठ में पत्‍नी की कम हाईट की वजह से हंगामा।

जासं, मेरठ। पति ने पत्‍नी की कम हाइट बताकर उसे घर से निकाल दिया। जिसके बाद क्‍या ही था कि पत्‍नी भी अपने जिद पर आ गई और घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई। हंगामा इतना बढ़ा कि मामला थाने में जा पहुंचा। शिकायत मिलने पर पुलिस ने थाने में दोनों पक्षों को बुलाया, लेकिन इस दौरान यहां भी काफी देर तक हंगामा होता रहा। पुलिस के काफी समझाने बुछाने पर मामला शांत कराया गया। जिसके बाद पुलिस ने रास्‍ता निकालते हुए दोनों पक्षों में सुलह करा दी।

loksabha election banner

ससुराल वाले भी करते थे परेशान

लव मैरिज के दो साल बाद युवक ने पत्नी की लंबाई कम बताते हुए उसे घर से निकाल दिया। विवाहिता घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई। काफी देर तक विवाद होता रहा। इसके बाद वह थाने पहुंची और हंगामा किया। बाद में पुलिस ने किसी तरह उसे शांत किया। दिल्ली के भजन पुरा निवासी भावना ने दो साल पहले ब्रह्मपुरी निवासी प्रथम कपूर से लव मैरिज की थी। बताया कि कुछ दिनों बाद से ही विवाद शुरू हो गया था। पति के साथ ही ससुराल वाले भी उसे परेशान करते थे। मंगलवार को पति ने उसकी लंबाई कम बताते हुए घर से निकाल दिया। वह बाहर ही धरने पर बैठ गई। सूचना पर व्यापारी नेता जीतू नागपाल और शैंकी वर्मा पहुंच गए। वह विवाहिता को लेकर थाने पहुंचे जहां हंगामा हुआ।

'भविष्‍य में कभी तंग नहीं करेंगे ससुराल वाले'

भावना रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग पर अड़ गई थी, लेकिन पुलिस ने किसी तरह शांत किया। इसके बाद वह ससुराल चली गई थी। बताया गया है कि ससुराल वालों ने भविष्य में दोबारा विवाहिता को तंग न करने का आश्वासन दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि विवाहिता की लंबाई को लेकर विवाद हुआ था। हालांकि बाद में ससुराल वाले उसे ले गए।

दो साल बाद कम हाईट को लेकर बवाल

युवती के मायके पक्ष वालों व युवती का कहना है कि युवक को शादी के दो साल बाद ही क्‍यों दिखा कि महिला की हाईट कम है। हालाकि बाद में पुलिस ने इस मामले को शांत करते हुए ससुरालियों को सख्‍त हिदायत दी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.