Move to Jagran APP

विवाद के बाद बेटे ने पिता को डंडों से पीट पीटकर मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार Meerut News

परतापुर के गांव घोपला में कलयुगी बेटे ने विवाद के चलते पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में ले लिया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2020 02:00 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 02:00 PM (IST)
विवाद के बाद बेटे ने पिता को डंडों से पीट पीटकर मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार Meerut News
विवाद के बाद बेटे ने पिता को डंडों से पीट पीटकर मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार Meerut News

मेरठ, जेएनएन। परतापुर के गांव घोपला में कलयुगी बेटे ने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

विवाद के बाद उतारा मौत के घाट

गांव घोपला निवासी किशन सिंह के चार बेटे हैं। आपसी विवाद के चलते एक बेटे ने डंडों से पीट-पीटकर किशन सिंह की हत्या कर दी। पुलिस गिरफ्त में आए हेमंत ने बताया कि 31 तारीख की रात को घर पर आया था। किसी बात को लेकर उसका पिता किशन के साथ विवाद हो गया था। जिसके बाद डंडों से पीट-पीटकर उसने पिता किशन की हत्या कर दी। उसके बाद पिता के शव को कमरे में बंद कर ताला लगा दिया। गुरुवार को परिवार के बाकी लोगों ने किशन की तलाश की तो उनका शव एक कमरे में बोरी में मिला। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शराब बेचते दो भाई पकड़े

ठेके की आड़ में शराब बेचते दो भाई पकड़े परतापुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि गांवड़ी निवासी भाई सुधीर और रिंकल शराब बेच रहे हैं। टीम ने उनके घर में छापा मारा तो भारी मात्र में केमिकल, खाली बोतल, ढक्कन, होलोग्राम और अन्य सामान बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि सिवाल खास रोड पर उनका देसी शराब का ठेका है। लॉकडाउन की वजह से वह बंद हो गया था। नुकसान की भरपाई करने के लिए ही वह केमिकल से शराब बना रहे थे। उसकी सप्लाई आसपास के क्षेत्र में गाड़ी और बाइक से कर रहे थे। थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि दोनों भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.