Move to Jagran APP

एलेक्जेंडर क्लब में 10 साल बाद सदस्यता का फिर मौका

शहर के प्रतिष्ठित एलेक्जेंडर एथलेटिक्स क्लब के सदस्यों के लिए खुशखबरी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 05:18 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 05:18 AM (IST)
एलेक्जेंडर क्लब में 10 साल बाद सदस्यता का फिर मौका
एलेक्जेंडर क्लब में 10 साल बाद सदस्यता का फिर मौका

मेरठ, जेएनएन। शहर के प्रतिष्ठित एलेक्जेंडर एथलेटिक्स क्लब के सदस्यों के लिए खुशखबरी है। 10 साल बाद क्लब सदस्यों के बच्चों व स्वजन के लिए सदस्यता खोल दी गई है। वह निर्धारित शुल्क जमा कर सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं।

loksabha election banner

क्लब कार्यकारिणी की बैठक गत नौ नवंबर को हुई थी। इसमें सर्वसम्मति से क्लब सदस्यों के बच्चों व स्वजन के लिए सदस्यता खोलने का निर्णय लिया गया था। कार्यकारिणी में लिए गए निर्णय को अब लागू कर दिया गया है। क्लब सदस्य कई बार बच्चों व स्वजन के लिए सदस्यता खोलने की मांग कर रहे थे। वर्तमान में एलेक्जेंडर क्लब के करीब 1116 सदस्य हैं। वर्तमान सदस्यों के बच्चे यदि क्लब की सदस्यता लेना चाहते हैं तो उन्हें निर्धारित शुल्क के रूप में 1.50 लाख रुपये के साथ ही 18 फीसद जीएसटी देना होगा। इस तरह कुल 1.77 लाख का शुल्क अदा करके वह सदस्य बन सकते हैं। इसके लिए क्लब से फार्म प्राप्त कर 30 नवंबर तक आवेदन करना होगा। फार्म का शुल्क 15 सौ रुपये रखा गया है। फार्म के साथ अपना आधार कार्ड, 10वीं व 12वीं की मार्कशीट व पिता के मेंमरशिप कार्ड की फोटो कापी जमा करानी होगी।

साथ ही वर्तमान सदस्य के भाई यदि क्लब सदस्य बनना चाहते हैं तो उन्हें शुल्क के रूप में तीन लाख व जीएसटी 54 हजार कुल 3.54 लाख अदा करने होंगे। 30 नवंबर के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। वहीं, शुल्क चेक आदि के माध्यम से जमा किया जाएगा।

अन्य को सदस्यता नहीं

क्लब के सचिव गौरव अग्रवाल का कहना है कि वर्तमान सदस्यता के बच्चों व स्वजन (भाई) के अलावा अन्य (फ्रेश) के लिए अभी सदस्यता नहीं खोली गई है। सदस्यता खोले जाने की सूचना क्लब के नोटिस बोर्ड पर चस्पा की गई है। साथ ही सभी सदस्यों को एसएमएस भी भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.