Move to Jagran APP

अभिनेता नवाजुद्दीन ने भारतीय सैनिकों को बताया Real Life Hero, लोगों से की बड़ी अपील

कारगिरल दिवस पर अपनी पुरानी फोटो ट्वीट करते हुए सैनिकों की तारीफ की है। इसके अलावां अभिनेता ने एक और ट्वीट कर लोगों से सुशांत की आखिरी फिल्‍म को देखने की अपील की है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 06:33 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 09:07 PM (IST)
अभिनेता नवाजुद्दीन ने भारतीय सैनिकों को बताया Real Life Hero, लोगों से की बड़ी अपील
अभिनेता नवाजुद्दीन ने भारतीय सैनिकों को बताया Real Life Hero, लोगों से की बड़ी अपील

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कारगिल विजय दिवस पर सेना के शौर्य को सलामी दी है। भारतीय सैनिकों को देश का सच्चा हीरो बताया है। भारतीय सेना को एकजुटता और सौहार्द के साथ सलामी देने का आग्रह किया। यह सब उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए कही है। इसके साथ दूसरी पोस्ट में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की तारीफ की है। 

loksabha election banner

इन दिनों अपने गांव में हैं नवाजुद्दीन 

अभिनेता नवाजुद्दीन इन दिनों अपने पैतृक गांव बुढ़ाना में रह रहे हैं। माया नगरी मुंबई में कोरोनाकाल के कारण फिल्मों की shutting बंद है। यहां रहकर अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म रात अकेली है का प्रमोशन ऑनलाइन कर रहे हैं। इसके साथ ही नेटफिलिक्स (netflix) पर भी उनकी एक फिल्म रिलीज होगी। रविवार को कारगिल विजय  दिवस (Kargil Vijay Diwas) पर अभिनेता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट वायरल की है। जिसमें अभिनेता ने लिखा कि भारतीय सैनिक देश के सच्चे हीरो है। इस पोस्ट की तस्वीर में वह भारतीय सैनिकों के साथ खड़े है। उनकी पोस्ट पर सैकड़ों प्रशंसकों ने कमेंट्स किए हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पत्नी के साथ विवादों में घिरे है। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर अभिनेता और उनके परिवार पर आरोप लगाए थे। 

दिल बेचारा देखकर दें सुशांत को श्रद्धांजलि 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddi siddiqui) ने अपने आवास पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ( sushant last Movie) देखी और फिल्म की तारीफ की है। अभिनेता के मुताबिक सुशांत की फिल्म दिल बेचारा ने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपील की है कि लोगों को सुशांत की दिल बेचारा को सिर्फ एक्टर को श्रद्धांजलि देने के लिए देखना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.