मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बालीवुड फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लोगों से बिना डरे कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कराने की अपील की है।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कोरोना महामारी के चलते मोहल्ला काजीवाड़ा स्थित अपने पैतृक आवास पर स्वजन के साथ हैं। गुरुवार को एसडीएम अजय कुमार और तहसीलदार जयेंद्र कुमार उनके घर पहुंचे।

एसडीएम ने अभिनेता से कोरोना के बचाव के लिए लोगों को जागरूक करने और वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित करने की अपील की। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। महामारी से बचाव के लिए सभी लोग बिना डरे वैक्सीन लगवाएं। कोरोना की दूसरी लहर में मुजफ्फरनगर से लेकर कस्बे तक डीएम, एसएसपी, नगर पंचायत बुढ़ाना और पुलिस प्रशासन सभी ने बहुत अच्छा काम किया है।

पुलिस और प्रशासन की मुस्तैदी से इस क्षेत्र में कोरोना संक्रमण रोकने में मदद मिली। उन्होंने बताया कि पिछले एक साल में उन्होंने लंदन में संगीन फिल्म और लखनऊ में जोगीरा सारारारा फिल्म की शूटिंग की। उसके बाद इस साल दोबारा लाकडाउन लग जाने के कारण वह अपने घर पर परिवार के साथ हैं। नवाजुद्दीन घर पर रहकर योग-प्राणायाम करते हैं। फिल्मों की स्क्रिप्ट पर काम करने के साथ अपनी खेती बाड़ी भी देख रहे हैं। 

Edited By: Taruna Tayal