Move to Jagran APP

मेरठ में शिक्षिका को I LOVE YOU बोलने वाले आरोपित दे रहे हैं धमकी, दहशत में टीचर और स्‍वजन

Indecency with teacher मेरठ में गुरु शिष्‍य के रिश्‍तों को शर्मसार करते हुए छात्रों ने अपनी टीचर को आईलवयू बोला जिसके बाद शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने दो छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पूरे मामले में शिक्षिका और स्‍वजन दहशत में हैं।

By Jagran NewsEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Mon, 28 Nov 2022 10:38 AM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 10:38 AM (IST)
मेरठ में शिक्षिका को I LOVE YOU बोलने वाले आरोपित दे रहे हैं धमकी, दहशत में टीचर और स्‍वजन
Meerut crime news मुख्य आरोपित और उसका परिवार फरार, धमकी की दी तहरीर।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut crime news मेरठ में शिक्षिका को आइलवयू बोलने वाले आरोपित छात्र और उसके पिता अब धमकी दे रहे हैं। पीड़ित पक्ष ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की है। बताया कि अंजान नंबर से फोन आ रहे हैं। शिक्षिका भी दहशत में आ गई है। वहीं, पुलिस ने दो छात्रों को पकड़ लिया है। सोमवार को उनको जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

वीडियो को स्टेटस के रूप में इस्तेमाल किया

शिक्षिका ने बताया कि एक छात्र उसे काफी समय से परेशान कर रहा था। उसका पिता झोलाछाप है। उसकी बहन भी विद्यालय में पढ़ती है। छात्र के दो दोस्त भी उसका साथ दे रहे थे। पिछले दिनों आरोपित और उसकी बहन ने अपने-अपने मोबाइल पर दोनों वीडियो को स्टेटस के रूप में इस्तेमाल कर लिया था, जिसके बाद मामले की जानकारी हुई थी।

यह भी पढ़ें : Meerut News: मेरठ मेडिकल कालेज में काउंसिलिंग का आज अंतिम दिन, प्रवेश के लिए 54 सीटें खाली

मुख्‍य आरोपित हो गया है फरार

तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया, जिसके बाद मुख्य आरोपित और उसके स्वजन फरार हो गए हैं। अब उनको मुकदमा वापस नहीं लेने पर धमकी दी जा रही है। हालांकि रात को पुलिस ने दो छात्रों को पकड़ लिया था। किठौर थाना प्रभारी अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि छात्र नाबालिग हैं, इसलिए उनको जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा। धमकी मिलने की तहरीर दी जाएगी, तो उस आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी।

रिश्तेवालों ने फोन उठाना बंद किया

स्वजन ने बताया कि युवती की शादी की बातचीत चल रही थी। जल्द ही वह लड़के वालों के घर जाने थे, लेकिन वीडियो प्रसारित होने के बाद वह फोन भी नहीं उठा रहे हैं। रिश्तेदारों के जरिये बात करने का प्रयास किया तो उन्होंने मना कर दिया। आसपास भी बात काफी फैल गई है। उनका घर से निकलना भी दूभर हो गया है। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

मन में मरने का ख्याल आ रहा है

शिक्षिका ने बताया कि वीडियो प्रसारित होने के बाद उसकी छवि खराब हो गई है। वह दोबारा स्कूल में पढ़ाने कैसे जाएग, यही सोचे जा रही है। स्वजन ने बताया कि वह अपने कमरे से बाहर भी नहीं आ रही है। उससे बात की थी तो वह मरने के बारे में बोल रही थी। उसकी बातें सुनकर वह डर गए थे। उसे सभी ने समझाया। सबकी बातें सुनकर खाना खाया और हिम्मत से परिस्थिति का सामना करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें : मेरठ: गुरु-शिष्य के रिश्ते शर्मसार, शिक्षिका को बोला आइ लव यू, दो छात्रों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.