Move to Jagran APP

सहारनपुर में 10वीं की छात्रा का गला दबाकर हत्‍या करने का आरोपित गिरफ्तार Saharanpur News

ऑफिसर कॉलोनी में दसवीं की छात्रा की हत्या करने वाले चौथे हत्यारोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी ने गले में रस्सी डाल कर छात्रा की हत्या में अहम भूमिका निभाई थी।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 01:35 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 10:39 PM (IST)
सहारनपुर में 10वीं की छात्रा का गला दबाकर हत्‍या करने का आरोपित गिरफ्तार Saharanpur News
सहारनपुर में 10वीं की छात्रा का गला दबाकर हत्‍या करने का आरोपित गिरफ्तार Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। ऑफिसर कॉलोनी 10वीं की छात्रा की हत्या में फरार चल रहे चौथे आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया है। गिरफ्तार हुए आरोपित ने ही रस्सी से छात्रा का गला दबाया था। इस मामले में छात्रा की मां, मामा व एक अन्य को रविवार को जेल भेजा गया था। 

loksabha election banner

पिता ने अज्ञात में दर्ज कराया था मुकदमा   

इंस्पेक्टर सदर बाजार पंकज कुमार पंत ने बताया कि 20 जुलाई को ऑफिसर कॉलोनी स्थित चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के क्वाटर में छात्रा नीशा की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में छात्रा के पिता जितेंद्र सिंह ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने छात्रा के एक दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो महत्वपूर्ण क्लू हाथ लगा, जिसके बाद पुलिस ने छात्रा की मां नीलम, मामा अनुज पर निगाह रखनी शुरू कर दी। कुछ एविडेंस हासिल करने के बाद जब दोनों से पूछताछ की तो पूरा भेद खुल गया।

मांं को पहले ही भेजा जा चुका है जेेेल    

नीलम ने ही छात्रा की हत्या करने की योजना अपने भाई के साथ मिल कर बनाई थी। अनुज ने अपने दोस्त सोनू तथा दिलीप उर्फ छोटा निवासी नल्हेड़ा जैनपुर थाना नकुड़ ने मिलकर हत्या कर दी। इंस्पेक्टर पंत ने बताया कि नीलम, अनुज व सोनू को रविवार को जेल भेज दिया था, जबकि दिलीप फरार था। दिलीप को भी देर रात गिरफ्तार कर लिया है। दिलीप ने बताया कि रस्सी से इसी ने ही गला दबाया था जबकि सोनू ने छात्रा का मुंह दबाया था और मामा अनुज छात्रा का हाथ पकड़ कर बैठ गया था, ताकि वह भाग न सके। सोमवार को दिलीप को जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.