Move to Jagran APP

बुलंदशहर शराबकांड में आरोपित 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, शराब के 54 पव्‍वे भी बरामद Bulandshahr News

जहरीली शराब कांड में फरार चल रहे 25 हजार के एक और इनामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर अपमिश्रित शराब के 54 पव्वे बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 10:31 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 10:31 PM (IST)
बुलंदशहर शराबकांड में आरोपित 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, शराब के 54 पव्‍वे भी बरामद Bulandshahr News
बुलंदशहर में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार ।

बुलंदशहर, जेएनएन। जहरीली शराब कांड में फरार चल रहे 25 हजार के एक और इनामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर अपमिश्रित शराब के 54 पव्वे बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया। पुलिस ने अबतक 12 लोगों को शराब कांड में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन अभी दो आरोपित फरार चल रहे हैं।

loksabha election banner

कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह बालियान ने बताया कि सोमवार सुबह छह बजे जानकारी मिली थी कि जीतगढ़ी शराब कांड में फरार चल रहा 25 हजारी यादराम पुत्र कालीचरण निवासी जीतगढ़ी गांव भराना मोड़ पर खड़ा है, जो कहीं भागने की तैयारी में है। पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने गुलावठी रोड स्थित नार्मल स्कूल परिसर के पास खड़ी झाडिय़ों से अपमिश्रित शराब के 54 पव्वे बरामद किए हैं। शराब कांड में 16 आरोपित नामजद थे। 12 आरोपितों को पुलिस जेल भेज चुकी है, जबकि एक आरोपित प्रदीप का शव उसके साथी के साथ कासना स्थित जहरीली शराब तैयार करने वाली फैक्ट्री में मिला था। पुलिस फरार मुख्य आरोपित मिंकू और टिंकू की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

क्‍या था मामला

जिले के जीतगढ़ी में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था। प्रदेश सरकार ने जांच के लिए तुरंत एसआईटी भी गठित कर दी। मामले की जांच करते हुए टीम ने कार्रवाई की। नोएडा से भी आरोपित को बरामद कर लिया गया। जहां से सप्‍लाई की जाने वाली बड़ी मात्रा में जहरीली शराब भी बरामद की गई थी। पुलिस इस मामले की अभी भी जांच कर रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.