Move to Jagran APP

बुलंदशहर में दर्दनाक हादसे: बालू भरा ट्रक मकान में घुसा तो एक ट्रक ने बाइक को मारी टक्‍कर, दो की मौत

डिबाई-शिकारपुर मार्ग पर क्षेत्र के गांव खुदादिया में बीती रात बालू भरा ट्रक अनियंत्रित होकर खोखा को तोड़ते हुए मकान में घुसकर पलट गया। जिसके नीचे दब कर एक अधेड़ युवक और उसकी भैंस की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक ट्रक ने बाइक को टक्‍कर मार दी।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sat, 14 Aug 2021 12:35 PM (IST)Updated: Sat, 14 Aug 2021 12:35 PM (IST)
बुलंदशहर में दर्दनाक हादसे: बालू भरा ट्रक मकान में घुसा तो एक ट्रक ने बाइक को मारी टक्‍कर, दो की मौत
बुलंदशहर में दो हादसों में दो की मौत हो गई।

बुलंदशहर, जेएनएन। डिबाई-शिकारपुर मार्ग पर क्षेत्र के गांव खुदादिया में बीती रात बालू भरा ट्रक अनियंत्रित होकर खोखा को तोड़ते हुए मकान में घुसकर पलट गया। जिसके नीचे दब कर एक अधेड़ युवक और उसकी भैंस की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्‍कर मार दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया।

loksabha election banner

अहमद नगर क्षेत्र के गांव खुदादिया निवासी रोहतास 50 वर्ष पुत्र दयाराम अपने मकान के सामने खड़े खोखे में परचून दुकान चलाकर परिवार का पालन पोषण कर रहा था। शुक्रवार रात खोखा के पास पेड़ के नीचे भैंस बांधकर वहीं पर सो रहा था। रात्रि करीब 2 बजे डिबाई से बुलंदशहर की तरफ जा रहा बालू भरा ट्रक अनियंत्रित होकर खोखा को तोड़ते हुए मकान से टकरा कर पलट गया। जिसमें रोहतास व उसकी भैंस नीचे दब गये। जिससे डिबाई-शिकारपुर मार्ग अवरूद्ध हो गया। वाहनों की दोनों तरफ लम्बी लाइन लग गई। घटना की सूचना पर थाना अहमदगढ, पहासू, शिकारपुर, डिबाई आदि कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। और गांव में कोहराम मच गया। पुलिस ने जेसीबी मशीन द्वारा ट्रक व मलवे को हटवा कर अधेड़ युवक व भैंस को बाहर निकाला। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पीएम को भेजा है। और मृतक भैंस के शव को गड्ढा खोद दफना दिया।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल

मुजफ्फरनगर के सराय रसूलपुर निवासी आबाद (35) पुत्र यासीन अपने भाई नौमान के साथ बाइक पर सवार होकर शनिवार सुबह अलीगढ़ की तरफ जा रहा था। जब वह खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में हाईवे-91 पर शिकारपुर तिराहे के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान उनकी बाइक को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार आबाद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका भाई नौमान गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया और शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.