Move to Jagran APP

हादसा : एंबुलेंस डिवाइडर से टकराने के बाद हाईवे पर पलटी, महिला की मौत Meerut News

सुभारती अस्‍पताल की एंबुलेंस डिवाइडर के टकराने से एक महिला की मौत हो गई है। महिला अपने पति का चेकअप कराने के लिए ले जा रही थी।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 04:55 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 04:55 PM (IST)
हादसा : एंबुलेंस डिवाइडर से टकराने के बाद हाईवे पर पलटी, महिला की मौत Meerut News
हादसा : एंबुलेंस डिवाइडर से टकराने के बाद हाईवे पर पलटी, महिला की मौत Meerut News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र से सुभारती अस्पताल में मरीज को लेकर आ रही एंबुलेंस दौराला फ्लाईओवर के पास हादसे का शिकार हो गई। सामने जा रहे बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद चालक का नियंत्रण हट गया और अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में स्कूटी सवार और सड़क किनारे खड़े एक युवक के अलावा एंबुलेंस में सवार मरीज, ड्राइवर और मरीज की पत्नी घायल हो गए। सभी को एसडीएस ग्लोबल अस्पताल ले जाया गया जहां मरीज की पत्नी की मौत हो गई।

loksabha election banner

मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र का गांव बेहलना निवासी 45 वर्षीय अमरपाल के फेफड़ों का उपचार सुभारती अस्पताल में चल रहा है। सोमवार को अमरपाल 40 वर्षीय अपनी पत्नी अमरेश पाल के साथ चेकअप कराने को गांव से चले। हाईवे पर ही एंबुलेंस मिल गई। एंबुलेंस चालक विकेश पुत्र चंद्रपाल निवासी फिरोजाबाद ने दंपती से किराया तय कर उन्हें बैठा लिया।

दौराला फ्लाईओवर उतरते ही मलिक नर्सिग होम के सामने हाईवे पर जा रहे स्कूटी सवार से एंबुलेंस टकरा गई। टक्कर के बाद एंबुलेंस डिवाइडर से टकराकर हाईवे पर पलट गई। हादसे में एंबुलेंस सवार तीनों लोग, स्कूटी चालक और सड़क पार कर रहा एक युवक घायल हो गया। स्कूटी सवार और युवक तो मौके से चले गए। घटना की सूचना पर पहुंची टोल प्लाजा की एंबुलेंस ने तीनों घायलों को एसडीएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देर शाम अमरेश पाल की मौत हो गई।

दौराला इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान का कहना है कि दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई जबकि मृतका का पति और एंबुलेंस ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हैं। शव मर्चरी पहुंचा दिया गया है।

बस ने पैदल जा रहे बुजुर्ग को मारी टक्‍कर, मौत

मेरठ, जेएनएन। गढ़रोड पर तेज रफ्तार सिटी बस ने पैदल बाजार जा रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दी। हादसे के बाद लोगों ने बस चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भर शव को मर्चरी भिजवा दिया। हादसे की सूचना पुलिस ने मृतक के स्वजनों को दे दी। मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया और सैकड़ों लोग नौचंदी थाने पहुंच गए। स्वजनों ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए थाने में हंगामा किया।

सोमवार शाम के समय नानकचंद पुत्र प्रेम राज निवासी जयदेवी नगर सामान लेने बाजार जा रहे थे। जैसे ही नानकचंद गढरोड पर सड़क पार कर रहे थे। उसी समय पंचशील कॉलोनी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार सिटी बस ने नानकचंद को टक्कर मार दी। हादसे के बाद बस चालक आबिद पुत्र नसरुद्दीन ने बस को दौड़ा लिया। लोगों ने आबिद की बस का पीछा करके उसे थोड़ी ही दूरी पर दबोच लिया। गुस्साएं लोगों ने बस चालक की पिटाई का भी प्रयास किया। लेकिन सूचना पर पहुंची पुलिस ने आबिद को हिरासत में ले लिया और थाने लेकर पहुंच गई। पुलिस ने राहगीरों की सहायता से घायल को मेडिकल भिजवा दिया। जहां डॉक्टरों ने नानकचंद को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद नौचंदी थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि मृतक के स्वजनों ने बस चालक आबिद के खिलाफ तहरीर दे दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.