Move to Jagran APP

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर ट्रक से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, कार से बरामद हुए पिस्‍टल, जांच जारी Baghpat News

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर लहचोड़ा गांव के पास एक दर्दनाक हादसे में शनिवार को दोपहर बाद एक खड़े ट्रक से कार की जबरदस्‍त टक्‍कर में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 04:29 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 07:47 PM (IST)
ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर ट्रक से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, कार से बरामद हुए पिस्‍टल, जांच जारी  Baghpat News
ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर ट्रक से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, कार से बरामद हुए पिस्‍टल, जांच जारी Baghpat News

बागपत, जेएनएन। ईपीई पर एक बार फिर तेज रफ्तार ने कहर ढाया। सड़क किनारे खड़े ट्रक में कार घुस गई। कार में सवार गाजियाबाद के तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।   

loksabha election banner

शनिवार की शाम करीब पौने चार बजे बागपत से गाजियाबाद की तरफ जाती स्विफ्ट कार लहचौड़ा के पास ईपीई पर किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। रफ्तार अधिक होने के कारण स्विफ्ट ट्रक के नीचे घुसकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर ही कार में सवार गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के ग्राम मीरपुर हिंद निवासी आशु (31) पुत्र निर्दोष त्यागी, सोनू (31) पुत्र हरपाल व महेश (32) पुत्र हरस्वरूप की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक के नीचे घुसी कार को क्रेन से बाहर निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चांदीनगर इंस्पेक्टर मुनेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि कार को आशु चला रहा था। तेज रफ्तार में कार को ओवरटेक करने पर हादसा हुआ है। तहरीर मिलने पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

मिली कार से पिस्टल

पुलिस को कार से देशी शराब के पव्वे व पिस्टल बरामद हुई है। पिस्टल को पुलिस ने कब्जे में लिया। पुलिस की मानें तो पिस्टल आशु त्यागी की है। इंस्पेक्टर मुनेंद्रपाल सिंह का कहना है कि पिस्टल के बारे में स्वजनों से पता किया जाएगा। 

मिटाए ट्रक के नंबर

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो डस्ट लदे ट्रक का टायर पंक्चर हो गया था। चालक टायर बदल रहा था, तभी हादसा हुआ। हादसे के बाद चालक ट्रक की प्लेट पर लिखे नंबरों को मिटाकर फरार हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.