Move to Jagran APP

Accident In Bulandshahr: खुर्जा रोड पर अनियंत्रित कार नाले में गिरी, आइटीबीपी जवान की मौत, कई लोग घायल

Accident In Bulandshahr खुर्जा रोड पर रविवार देर शाम अनियंत्रित होकर कार पालिका के खुले नाले में जा गिरी। कार में सवार चार घायलों का बुलंदशहर में चल रहा है इलाज। खुर्जा रोड पर गोवंशी को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 09:01 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 09:01 PM (IST)
Accident In Bulandshahr: खुर्जा रोड पर अनियंत्रित कार नाले में गिरी, आइटीबीपी जवान की मौत, कई लोग घायल
खुर्जा रोड पर अनियंत्रित कार नाले में गिरी।

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा रोड पर रविवार देर शाम गोवंशी को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पालिका के खुले नाले में जा गिरी। हादसे में कार में सवार आइटीबीपी जवान की मौत हो गई, जबकि कार में सवार चार अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

गोवंशी को बचाने के चक्‍कर में हादसा

थाना क्षेत्र के सिरौंधन गांव निवासी किशनपाल पुत्र जगमाल यादव ने बताया कि उनका 32 वर्षीय भाई पवन कुमार भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आइटीबीपी) दिल्ली में तैनात थे। शनिवार को उनके किसी परिचित की शादी सिकंदराबाद के खुर्जा रोड स्थित मैरिज होम में थी। जिसमें शामिल होने के लिए वह गांव के ही रोहित, महेन्द्र, रवि व दीपक के साथ कार से सिकंदराबाद जा रहे थे। खुर्जा रोड पर अचानक एक गोवंशी सड़क पर आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। लोगों ने कार के शीशे तोड़कर सभी को बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने पवन को मृत घोषित कर दिया। पवन के भाई की तहरीर पर पुलिस ने इत्फाकिया हादसे की रिपोर्ट दर्ज की है।

मांग के बावजूद सुध नहीं ले रही पालिका

हादसे के पीछे पालिका प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आयी है। एक ओर जहां बेसहारा गोवंशी को पकड़कर गोशालाओं में भेजने के दावे की पोल खुली है, वहीं दूसरी ओर वर्षों से एक ओर से खुले नाले की दीवार लगवाने की मांग को नजरअंदाज किया जा रहा है। आसपास के लोगों ने बताया कि कई बार पालिका अधिकारियों को सड़क किनारे खुले नाले क्रास होने पर दोनों ओर दीवार लगवाने की मांग कर चुके हैं लेकिन केवल आश्वासन ही मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.