बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। बुलंदशहर के थाना गुलावठी के बराल के निकट बुलंदशहर- अलीगढ़ एनएच 235 पर मंगलवार की सुबह हाईवे किनारे खड़े कैंटर से स्कॉर्पियो गाड़ी टकरा गई। जिससे मौके पर ही दो बच्चे व एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

गाड़ी में 11 लोग थे सवार

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देवीपुरा प्रथम निवासी हरेंद्र पुत्र रोशन लाल परिवार और अन्य लोगों के साथ मंगलवार तड़के लगभग तीन बजे स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर केदारनाथ यात्रा के लिए निकले थे। गाड़ी में 11 लोग सवार थे। गाड़ी जैसे ही बुलंदशहर मेरठ एनएच 235 पर थाना गुलावठी के बराल के निकट पहुंची। हाईवे किनारे किनारे खड़े कैंटर से गाड़ी टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे में छह वर्षीय हार्दिक पुत्र हरेंद्र, पांच वर्षीय वंश पुत्र हरेंद्र,21 शालू पुत्री उमेश कुमार, 22 वर्षीय दीपांशु अग्रवाल पुत्र नीरज अग्रवाल निवासी आवास विकास, पारस पुत्र ओमप्रकाश शिकोहाबाद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

तीन की हालत गंभीर

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिनमें से तीन लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। जबकि दो लोगों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। हायर सेंटर रेफर किए गए लोगों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद स्वजन में कोहराम मच गया। सूचना पर डीएम एसएसपी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों के उपचार के बारे में जानकारी ली।

इनका कहना है

नगर कोतवाली क्षेत्र के देवीपुरा मोहल्ला के लोग स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर केदारनाथ यात्रा के लिए निकले थे। बराल के निकट गाड़ी कैंटर से टकरा गई। जिसमें मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया है।

- संतोष कुमार सिंह एसएसपी 

Edited By: Prem Dutt Bhatt