Move to Jagran APP

Accident In Bijnore: बिजनौर में तालाब में गिरी बरातियों की कार, चार युवकों की मौत, एक गंभीर

Accident In Bijnore बिजनौर में गुरुवार की रात बड़ा हादसा हो गया। बरातियों की कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई। इस हादसे में कार में सवार चार युवकों की मौत हो गई। एक युवक ही हालत गंभीर है। उसे अस्‍तपाल में भर्ती कराया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 08:40 AM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 09:33 AM (IST)
Accident In Bijnore: बिजनौर में तालाब में गिरी बरातियों की कार, चार युवकों की मौत, एक गंभीर
बिजनौर में बीती रात एक हादसे में चार युवकों की मौत हो गई।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। Accident In Bijnore बिजनौर में गुरुवार की रात बड़ा हादसा हो गया। यहां कोतवाली देहात के गांव अलीपुरमान उर्फ खेड़ा के पास बरातियों की एक वैगनआर कार गुरुवार की रात अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गई। कार सवार चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। दुर्घटना की सूचना के बाद मृतकों के स्‍वजन में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

मामा के लड़के की बरात

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव तकीपुर बैगा निवासी प्रशांत कुमार बिट्टू के मामा के चांदपुर क्षेत्र के गांव सेलपुरा में रहते हैं। गांव सेलपुरा से गुरुवार की रात्रि प्रशांत के मामा के लड़के की बरात थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव अलीपुर मान उर्फ खेड़ा निवासी रामगोपाल के यहां आई थी। बरात मे गांव तकीपुर बेगा निवासी प्रशांत उर्फ बिट्टू पुत्र रणवीर अपने दोस्तों कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव रोशनपुर प्रताप निवासी 20 वर्षीय विशाल पुत्र राजेंद्र व 21 वर्षीय रजत पुत्र भागीरथ, थाना मंडावर क्षेत्र के गांव चंदोक निवासी 20 वर्षीय अक्षय पुत्र जयसिंह व गांव हीरा खेमपुर निवासी दीपक कुमार को साथ ले लिया।

दो परिचितों को बैठा लिया था

दीपक अपने मामा के गांव रहमापुर निवासी मनोज कुमार की वैगनआर ले ली। उन्होंने अपने परिचित थाना मंडावर क्षेत्र के गांव खिरनी गोपालपुर निवासी निखिल व अभिजीत सिंह को भी बरात में खाना खिलाने को कह कर बैठा लिया। गुरुवार की लगभग 11 बजे सभी युवक बरात में से कार से कोतवाली देहात लौट रहे थे। गांव अलीपुर मान उर्फ खेड़ा से निकले तो उनकी कार गांव के बाहरी छोर पर स्थित तालाब में अनियंत्रित होकर पलट गई।

मोबाइल से स्‍वजन को दी जानकारी

प्रशांत कुमार उर्फ बिट्टू, विशाल कुमार, रजत कुमार, अक्षय और दीपक कार समेत पानी में डूबे गए। कार में सवार निखिल व उसका तहेरा भाई अभिजीत सिंह ने किसी तरह खिड़की खोलकर बाहर निकले और शोर मचा दिया। दोनो युवकों ने घटना की जानकारी मोबाइल से अपने मामा को गांव रहमापुर में दी। उनके शोर की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और किसी तरह कार मे बंद पांचों युवकों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला।

पांच थे बेहोश

उपचार के लिए कोतवाली देहात में एक प्राइवेट चिकित्सक के क्लीनिक पर ले गए। वहां पर उपस्थित चिकित्सक ने पांचों युवकों को गंभीर हालत में बिजनौर रेफर कर दिया, जहां से सभी को जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर उपस्थित चिकित्सक ने विशाल, रजत, प्रशांत व अक्षय को मृत घोषित कर दिया। जबकि दीपक की हालत चिंताजनक देखते हैं मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस को अभी तक हादसे की सूचना नहीं दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.