Move to Jagran APP

संजय सिंह का बड़ा बयान, कहा-अपना ताबूत खुद तैयार कर रही सरकार, कील हम ठोंकेंगे

सहारनपुर में आप पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बुधवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि किसानों पर थोपे गये कानून व हाथरस-बलरामपुर की घटनाओं से साफ है कि भाजपा रामराज के अपने मुद्दे से भटक चुकी है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 08:35 AM (IST)
संजय सिंह का बड़ा बयान, कहा-अपना ताबूत खुद तैयार कर रही सरकार, कील हम ठोंकेंगे
आप पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बुधवार को सहारनपुर में पत्रकारों से बातचीत की।

सहारनपुर, जेएनएन। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने संसद में अपनी ताकत के घमंड में किसानों पर अत्याचार व शोषण के बिल पास किए हैं। किसान उन्हें किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही करेगा। हाथरस-बलरामपुर जैसी घटनाएं प्रदेश सरकार को शर्मसार करने के साथ ही कठघरे में खड़ा करने के लिए काफी है। इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा कि बेटियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटनाओं की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं होती और बेटियां आत्महत्या करने को मजबूर हो रही हैं।

loksabha election banner

संजय सिंह ने बुधवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि किसानों पर थोपे गये कानून व हाथरस-बलरामपुर की घटनाओं से साफ है कि भाजपा रामराज के अपने मुद्दे से भटक चुकी है और अपना ताबूत खुद तैयार कर रही है, जिसमें आखिरी कील हम ठोंकेंगे। कहा कि वह दिन दूर नहीं जब किसान, दलित, बेरोजगार प्रदेश सरकार को जड़ से उखाडऩे में हमारे साथ होंगे। बाद में उन्होंने अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित सम्मेलन में कहा कि उत्तर प्रदेश की शासन व्यवस्था पूरी तरह पटरी से उतर चुकी है। शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है। शिक्षक भर्ती व कोरोना काल में चिकित्सा उपकरणो में घपले घोटाले आम हो रहे हैं। आम आदमी पार्टी ऐसी व्यवस्था का विरोध करेगी चाहे उन पर 14 मुकदमे कायम हों या 14 सौ। दावा किया कि जनता प्रदेश सकार को उखाड़ कर ही दम लेगी। पार्टी के राष्ट्रीय परिषद सदस्य योगेश दहिया ने कहा कि सहारनपुर की जनता विकास चाहती है, जबकि प्रदेश सरकार पार्टी का गुणगान कर जनता को भ्रमित कर रही है। समाजसेवी साबिर अली खां ने प्रदेश के विकास के लिए पश्चिमांचल की मांग उठाई। जिलाध्यक्ष आदित्य गर्ग, आशीष त्यागी, उमर जैदी, एजाज प्रधान, मनोज फुटेला, सुनीता व संदीप ठकराल आदि मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.