Move to Jagran APP

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

नूर नगर हाल्ट पर घूम रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। ट्रेन के चालक ने उसके देखकर कई बार हार्न भी बजाया लेकिन ईयर फोन में गाना बजने की वजह से उसे हार्न की आवाज सुनाई नहीं दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 10:10 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 10:10 PM (IST)
ट्रेन से कटकर युवक की मौत
ट्रेन से कटकर युवक की मौत

मेरठ, जेएनएन। नूर नगर हाल्ट पर घूम रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। ट्रेन के चालक ने उसके देखकर कई बार हार्न भी बजाया, लेकिन ईयर फोन में गाना बजने की वजह से उसे हार्न की आवाज सुनाई नहीं दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। लिसाड़ी गांव निवासी मोनू पुत्र हरफूल स्वजन के साथ रहता था। शनिवार देर रात वह खाना खाने के बाद नूर नगर हाल्ट स्थित रेलवे ट्रैक पर ईयर फोन लगाकर घूम रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सिटी स्टेशन की तरफ से आ रही ट्रेन के चालक ने उसे हटने के लिए हार्न दिया, लेकिन कान में ईयर फोन लगा होने की वजह से हार्न सुनाई नहीं दिया। जिससे वह ट्रेन की चपेट में आ गया। चालक ने स्टेशन मास्टर को हादसे की सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्वजन को सूचना देने के बाद शव को मर्चरी भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक का भाई सोनू रेलवे में कर्मचारी है। परतापुर एएसपी कृष्ण बिश्नोई ने बताया कि दुर्घटना शनिवार देर रात हुई थी। वहीं रेलवे रोड थाना क्षेत्र के मकबरा डिग्गी स्थित धर्म कांटे के पास युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोपहर तक शिनाख्त नहीं हो पाई। इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद मृतक का दोस्त थाने पहुंचा। मृतक के दोस्त आनंद सिंह पुत्र जसपाल निवासी एजेंसी मोहल्ला, थाना श्रीनगर, गढ़वाल (उत्तराखंड) भैंसाली अड्डे के पास स्थित एक होटल में काम करता है। उसने बताया कि मृतक गंगा बाला उसी के गांव का का रहने वाला है। शनिवार को वह मेरठ आया था। देर रात मकबरा डिग्गी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक के दोस्त ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर दी है। घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही वाहन चालक की पहचान कर उसे पकड़ लिया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.