Move to Jagran APP

बागपत में तांत्रिक से पति पर 'ऊपरी हवा' का इलाज कराने पहुंची महिला, जानिए फिर क्‍या हुआ

गौतमबुद्धनगर के रिठौरी गांव निवासी महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उनके पति काफी समय से बीमार हैं। किसी ने पति पर ऊपरी हवा का साया बताकर तांत्रिक से इलाज कराने की सलाह दी। बागपत के सरफाबाद गांव के एक तांत्रिक का नाम भी बताया।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 06:34 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 06:34 PM (IST)
बागपत में तांत्रिक से पति पर 'ऊपरी हवा' का इलाज कराने पहुंची महिला, जानिए फिर क्‍या हुआ
बागपत में तांत्रिक ने महिला से ठग लिए लाखों रुपये

बागपत, जागरण संवाददाता। आज के दौर में भी हमारे समाज में बहुत से लोग अंधविश्वास का शिकार हैं। इसका फायदा ठगी करने वाले उठाते हैं। जिला गौतमबुद्धनगर निवासी महिला से गांव सरफाबाद के तांत्रिक ने पति के इलाज के नाम पर लाखों रुपये ठग लिए।

loksabha election banner

यह है मामला

गौतमबुद्धनगर के रिठौरी गांव निवासी कुसुम पत्नी दीपक ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उनके पति काफी समय से बीमार हैं। किसी ने पति पर ऊपरी हवा का साया बताकर तांत्रिक से इलाज कराने की सलाह दी। सरफाबाद गांव के एक तांत्रिक का नाम भी बताया। वह बीमार पति संग सरफाबाद पहुंची। इलाज कराने की बात की। इस पर तांत्रिक से साथ रहने वाले व्यक्ति ने इलाज कराने का आश्वासन दिया। दोनों ने इलाज के नाम पर दो बार में डेढ़ लाख रुपये लिए। लेकिन इलाज से पति को फायदा नहीं हुआ। महिला ने आरोप लगाते हुए बताया की वह जब अपने देवर के साथ उसके घर रुपये वापस मांगने गई तो उनके साथ मारपीट की। पीडि़त महिला ने थाने में तहरीर देकर मदद की गुहार लगाई है। इंस्पेक्टर ओमप्रकाश सिंह ने मामले की जांच का कार्रवाई की आश्वासन पीडि़ता को दिया।

प्लाट के विवाद में संघर्ष, एक महिला सहित दो घायल

बागपत। बिनौली के गढ़ीदुल्ला गांव में पिछले कई माह से एक प्लाट पर कब्जा लेने को लेकर रोहताश व अजय के बीच विवाद चल रहा है, जिसको लेकर कई बार दोनों पक्षों मे कहासुनी व मारपीट हो चुकी है। रविवार सुबह फिर दोनों पक्षों मे लाठी डंडों से जमकर संघर्ष हुआ, जिसमें एक पक्ष के रोहताश पुत्र इमरत व उसकी पत्नी संतलेश गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया है। घायल रोहताश ने चार आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.