मेरठ, जेएनएन। मेरठ और आसपास जिलों में आज कई प्रमुख मामले चर्चा में हैं। यहां हम आपको ऐसी ही बड़ी खबरों को कम शब्दों में बताने जा रहे हैं। 

1: कैंटर की टक्कर से हेड कांस्टेबल की मौत, चालक गिरफ्तार

मेरठ : करनाल हाईवे पर टूटी पुलिया के पास कैंटर ने पुलिस जीप में टक्कर मार दी। जिसमें हेड कांस्टेबल गंभीर रूप घायल हो गए। वहीं, सब इंस्पेक्टर जावेद हुसैन बाल-बाल बच गए। पुलिस ने हेड कांस्टेबल को सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया। जब घायल को लेकर कंकरखेड़ा के निजी अस्पताल में पहुंचे तो वहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। थाना पुलिस बुधवार सुबह गश्त पर थी। मृतक हेड कांस्टेबल संजीत कुमार पुत्र जोगिंदर सिंह हाथरस के गांव नगला सेवा, डाकखाना घाघउ, थाना शहपऊ के रहने वाले थे।

2: हादसों में दो महिला की मौत, बच्चा समेत सात लोग घायल

बागपत: बुधवार की सुबह एक परिवार बोलेरो कार से अस्थियां विसर्जन करके हरिद्वार से हरियाणा जा रहा था। दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर स्थित गौरीपुर मोड के पास टायर फटने से बोलेरो कार पलट गई। जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्चा समेत पांच लोग घायल हो गए है। इस परिवार के स्वजन के नाम व पते की जानकारी नहीं हुई है। वहीं, दूसरा हादसा ईपीई पर हुआ है। यहां भी हादसे में राजस्थान के झुनझुनू के धुंधला विचला निवासी 72 वर्षीय कस्तूरी पत्नी मंगलचंद की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हो गए।

3: कपड़ा कारोबारी से दिन दहाड़े चार लाख लूटे

मुजफ्फरनगर: सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंसारी रोड पर बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी के सिर में लोहे की रोड मारकर नकदी से भरा बैग लूट लिया। बैग में तीन से चार लाख के बीच नकदी बताई गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद व्यापारी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

4: पूर्व राज्यपाल मलिक बोले, जयंत और अखिलेश की करेंगे मदद 

बागपत: मेघालय के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक बुधवार को अपने गांव हिसावदा पहुंचे जहां ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने पत्रकार वार्ता में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। बोले कि 'सरकार चाहे जितनी मेरी जांच करा लें पर कुछ नहीं मिलेगा। मैं तो फकीर आदमी हूं। अब चौधरी चरण सिंह के पौत्र जयन्त चौधरी और मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव की मदद करुंगा। मैं किसी राजनीतिक दल की सदस्यता नहीं लूंगा।'

5: भाकियू अंबावत के जिला उपाध्यक्ष को मारी गोली, ग्रामीणों ने थाने में किया हंगामा

मेरठ: परतापुर निवासी रोहित कसाना मेरठ में भारतीय किसान यूनियन अंबावत के जिला उपाध्यक्ष हैं। उन्‍हें रंजिशन दूसरे गांव के रहने वाले युवकों ने गोली मार दी। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर ग्रामीण घरों से बाहर आ गए। उन्होंने आरोपितों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वे हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए 

दबिश दी जा रही है।  

6: युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

सहारनपुर: देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव हलालपुर नहर के किनारे पर सुबह सात बजे एक युवक का शव मिला। युवक के शरीर पर चोट के निशान हैं। अनुमान है कि युवक की हत्या करके यहां फेंका गया है। युवक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को मर्चरी पर रखवा दिया है।

Edited By: Parveen Vashishta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट