Move to Jagran APP

Meerut Top News: यहां पढ़ें मेरठ और आसपास के जिलों की बड़ी खबरें, जो दिनभर रहीं सुर्खियों में

Top News from Meerut and other districts शुक्रवार शाम तक मेरठ और आसपास के जिलों में कई खबरें सुखिर्यों में हैं। इसमें बागपत में दिनदहाड़े गेटवे स्कूल में फायरिंग में प्रधानाचार्य समेत चार घायल का मामला भी शामिल है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 06:24 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 06:24 PM (IST)
Meerut Top News: यहां पढ़ें मेरठ और आसपास के जिलों की बड़ी खबरें, जो दिनभर रहीं सुर्खियों में
यहां पढ़ें मेरठ और आसपास के जिलों की बड़ी खबरें।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ और आसपास जिलों में आज कई प्रमुख मामले चर्चा में हैं। यहां हम आपको ऐसी ही बड़ी खबरों को कम शब्दों में बताने जा रहे हैं। जो खबरें दिनभर सुखिर्यों में रहीं हैं।

loksabha election banner

दिनदहाड़े गेटवे स्कूल में फायरिंग, प्रधानाचार्य समेत चार घायल

बागपत: शुक्रवार दोपहर स्कूल की छुट्टी होने से पहले छह-सात नकाबपोश बदमाश गेट के पास खड़े थे। सीसीटीवी कैमरे में देखने के बाद प्रधानाचार्य अमित चौहान ने वहां पर पहुंचकर बदमाशों को चले जाने के लिए बोला। तब तक स्कूल की छुट्टी हो गई थी। प्रधानाचार्य और बदमाशों के बीच कहासुनी हुई। इसी को लेकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इससे भगदड़ मच गई। गोली के छर्रे लगने से प्रधानाचार्य अमित चौहान, कक्षा एक की छात्रा देवांशी पुत्री विनित, अनन्या पुत्री दीपक और अभिभावक सुनील कुमार निवासीगण ग्राम सिसाना घायल हुए।

असम में बलिदानी हुए सशस्त्र सीमा बल के जवान अंकित

मुजफ्फरनगर: नगर पालिका मुजफ्फरनगर के मोहल्ला कृष्णापुरी निवासी अंकित बालियान असम के कोकराझार जिले में भारत-भूटान सीमा के समीप शहीद हो गए। स्वजन ने बताया की देर रात को बलिदानी का पार्थिव शरीर मुजफ्फरनगर आएगा। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो छोटी बेटियां है। बलिदानी के पिता पूर्व सभासद प्रमोद बालियान का कहना है की उनके अफसर द्वारा पहले गोली लगने की सूचना स्वजनों को दी गई, जिसके बाद शहीद होने की जानकारी दी गयी। बलिदानी अंकित चौधरी 2013 में सशस्त्र सीमा बल में भर्ती हुए थे। फिलहाल असम के कोकराझार में तैनात चल रहे थे।

मां व दो बेटी मौत प्रकरण की विवेचना को एसआइटी गठित, दारोगा निलंबित

बागपत : दबिश के दौरान जहर खाने से मां व दो बेटी की मौत के मामले में दारोगा की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। एएसपी की जांच रिपोर्ट में सामने आया कि दारोगा की मौजूदगी में ही उक्त तीनों ने जहर खाया था। दारोगा ने सूझबूझ का परिचय देने के बजाए लापरवाही बरती। एसपी ने दारोगा को निलंबित कर दिया है। साथ ही केस की विवेचना के लिए एसआइटी (विशेष जांच दल) का गठन किया है। ग्राम बाछौड़ के युवक प्रिंस पर गत तीन मई को अनुसूचित जाति की एक युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए छपरौली थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने गत 24 मई को प्रिंस के मकान पर दबिश दी थी, लेकिन वहां पर न युवती मिली थी और न ही प्रिंस। आरोप है कि पुलिस और युवती के स्वजन ने प्रिंस के स्वजन का उत्पीड़न किया था। इससे आहत होकर उसी समय प्रिंस की माता गीता और बहन स्वाती व प्रीति ने जहर खा लिया था

ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से कानूनगो की मौत, लेखपाल घायल

बिजनौर: नूरपुर मार्ग में गांव नींदड़ू के पास गुरुवार रात बाइक से जा रहे कानूनगो चंद्रपाल सिंह(50) पुत्र मायाराम और लेखपाल विजय पाल सिंह पुत्र शिवचरण की ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई। इसमें चंद्रपाल सिंह की मौत हो गई जबकि लेखपाल गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। दोनों मूल रूप से गांव खाता, थाना रजबपुर जिला अमरोहा के रहने वाले है और रात में गांव मकसूदाबाद में पैमाइश करके धामपुर लौट रहे थे।

सरधना में सौ बीघा जमीन भरेगी बेसहारा गोवंश का पेट

मेरठ: जिले में गोचर की भूमि को तलाश कर बेसहारा गोवंश के लिए चारे का इंतजार किया जाएगा। इसके लिए भूमि की तलाश तहसील स्तर पर शुरू कर दी गई है। सरधना में दो सौ बीघा गोचर की जमीन को खोजकर कब्जा मुक्त कराया गया है। शीघ्र ही जमीन पर बेसहारा गोवंश के लिए चारे की बुआई होगी। ऐसे ही सदर व मवाना तहसील में भी गोचर भी भूमि की तलाश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.