Move to Jagran APP

Meerut Top News: यहां पढ़ें मेरठ और आसपास के जिलों की बड़ी खबरें, जो दिनभर रहीं सुर्खियों में

Top News from Meerut and other districts शनिवार शाम तक मेरठ और आसपास के जिलों में कई खबरें सुखिर्यों में हैं। इसमें बागपत में गैंगस्टर एक्ट के तीन आरोपितों की संपत्ति कुर्क होने का मामला भी शामिल है।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Sat, 26 Nov 2022 08:30 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 08:30 PM (IST)
Meerut Top News: यहां पढ़ें मेरठ और आसपास के जिलों की बड़ी खबरें, जो दिनभर रहीं सुर्खियों में
यहां पढ़ें मेरठ और आसपास के जिलों की बड़ी खबरें, जो दिनभर रहीं सुर्खियों में

मेरठ, जेएनएन। मेरठ और आसपास के जिलों में आज कई खबरें चर्चा में हैं। यहां हम आपको ऐसी ही बड़ी खबरों को कम शब्दों में बताने जा रहे हैं। 

loksabha election banner

1: शुगर मिल के टरबाइन में भीषण आग, चीफ इंजीनियर की छत से कूदने पर मौत

मेरठ : मोहिउद्दीनपुर शुगर मिल के टरबाइन पैनल कंट्रोल रूम में भयंकर आग लग गई। वहां काम कर रहे 15 कर्मचारियों को आग की लपटों से बामुश्किल सुरक्षित निकाला गया। चीफ इंजीनियर जान बचाने के लिए 20 फीट ऊंची बिल्डिंग की खिड़की से नीचे कूद गए। उन्हें घायल अवस्था में मोदीनगर स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उन्‍होंने दम तोड़ दिया। 

2:  गर्लफ्रेंड के सामने बेइज्जती से गुस्‍सा छात्र ने साथी के साथ मिलकर की थी युवक की हत्‍या

बिजनौर: हल्दौर थाना क्षेत्र के कस्बे झालू के मोहल्ला पीरजादान निवासी शामिक पुत्र सरवर अली नूरपुर रोड स्थित कृष्णा कालेज में बीबीए का छात्र था। बुधवार को सवा तीन बजे कॉलेज के पास ही बाइक सवार बदमाशों ने शामिक की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि छात्र शामिक की हत्या आरोपित रोहन ने दोस्त के साथ मिलकर अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए की थी। छात्र ने उसकी गर्लफ्रेंड के सामने उस पर टिप्पणी कर दी थी। पुलिस ने हत्यारोपितों को गिरफ्तार कोर्ट में पेश किया गय, जहां से जेल भेज दिया गया। 

3: अदाणी और अंबानी का कारखाना बन जाएगा देश: जयन्त

मुजफ्फरनगर: खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर सियासी जंग निर्णायक दौर में पहुंच गई है। रालोद मुखिया जयन्त चौधरी ने अपने प्रत्याशी मदन भैया के समर्थन में शनिवार को नवीन मंडी में जनसभा कर मोदी और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। जयन्त ने कहा कि भाजपा के राज में देश अदाणी और अंबानी का कारखाना बन जाएगा। 

4: मोदी-योगी के दौर में बढ़ा अनूसूचित वर्ग का सम्मान: असीम अरुण

मुजफ्फरनगर: खतौली विधानसभा सीट के उपचुनाव में समाज कल्याण राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण ने कहा कि हमें किसी का वोट बैंक नहीं बनना है। अपना वोट सोच समझकर देना है। उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताना है। शनिवार को खतौली विधानसभा सीट के गांव तिसंग में आयोजित चुनावी सभा में असीम अरुण ने कहा कि मोदी सरकार ने अनुसूचित वर्ग को हर कदम पर सम्मान देकर उन तक विकास की योजनाओं को पहुंचाया, वहीं योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेश में सम्मान एवं विकास का अभूतपूर्व वातावरण बनाया। 

यह भी पढ़ें: किसान चिल्‍लाता रहा 'मैं बेकसूर हूं,' लेकिन रिकवरी टीम ने जबरन जीप में बैठाकर हवालात में डाला

5: गन्ना भुगतान देने में देरी को भाकियू नहीं करेगी बर्दाश्त : टिकैत

सहारनपुर : भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि चुनाव से पूर्व गन्ना मूल्य में वृद्धि की बात सरकार ने कही थी, लेकिन चुनाव होते ही सरकार अपने वायदे भूल गई। गन्ने का मूल्य 450 रुपए क्विंटल होना चाहिए। कहा कि एकजुट रहें तो हर समस्या का समाधान संभव है।

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के सामने बेइज्जती से गुस्‍सा हुए छात्र ने साथी के साथ मिलकर की थी युवक की हत्‍या

6: गैंगस्टर एक्ट के तीन आरोपितों की संपत्ति की कुर्क

बागपत: सिंघावली अहीर थाना पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में तीन आरोपितों की मकानों की कीमत लगभग 51.98 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क किया। इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.