Move to Jagran APP

बागपत में पंचायत के बाद फौजी की गोली मारकर हत्या, तनाव

Army Clerk Shot बागपत के ग्राम बुढ़सैनी निवासी रामकुमार उर्फ बबलू आर्मी में क्लर्क के पद पर दिल्ली में सेना भवन में कार्यरत थे। वह अपने घर पर आए हुए थे। उनके स्वजन का गांव के एक परिवार से पिछले दो माह से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद का सुलह-समझौते के आधार पर निपटारा कराया गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 05:40 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 06:18 PM (IST)
बागपत में पंचायत के बाद फौजी की गोली मारकर हत्या, तनाव
बागपत में सेना के एक जवान की हत्‍या कर दी गई।

बागपत, जागरण संवाददाता। पंचायत में रास्ते के विवाद का निपटारा होने पर प्रसाद बांटने के बहाने घर पर बुलाकर आर्मी क्लर्क की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके विरोध में गांव में बवाल हुआ। मकान में बंद आरोपित एक युवक की धुनाई की गई। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को आरोपित के मकान में आग लगाने से रोका। गांव में तनाव है।

loksabha election banner

यह है मामला 

ग्राम बुढ़सैनी निवासी रामकुमार उर्फ बबलू आर्मी में क्लर्क के पद पर दिल्ली में सेना भवन में कार्यरत थे। वह अपने घर पर आए हुए थे। उनके स्वजन का गांव के एक परिवार से पिछले दो माह से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को पंचायत ने रास्ते के विवाद का सुलह-समझौते के आधार पर निपटारा कराया। आरोप है कि रामकुमार उर्फ बबलू को विपक्षी परिवार के सदस्य प्रसाद बांटने के बहाने अपने घर पर बुलाकर ले गए। जहां पर रामकुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद लोगों की भीड़ एकत्र हुई। एक आरोपित युवक ने कमरे में घुसकर दरवाजे बंद किए, जबकि अन्य आरोपित फरार हो गए। आक्रोशित लोगों ने मकान में तोड़फोड़ कर आरोपित युवक को कमरे के बाहर निकालकर धुनाई की। मकान में आग लगाने की तैयारी चल रही थी, तभी पुलिस ने मौके पर लोगों आरोपित युवक को हिरासत में लिया। ग्रामीणों की पुलिस से नोकझोंक हुई। एसपी नीरज कुमार जादौन ने मौके पर पहुंचकर जांच की। एसपी का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

तीन थानों की पुलिस व पीएसी ने मोर्चा संभाला

घटना के बाद पुलिस ने आक्रोशित लोगों को आरोपित के मकान में आग लगाने से रोका। बालैनी, सिंघावली अहीर, बिनौली थाना पुलिस और पीएसी ने गांव में पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.